logo-image

Pamela Chopra Prayer Meet: पामेला चोपड़ा की प्रेयर मीट में पहुंचे ये बॉलीवुड स्टार्स, देखें फोटोज

फिल्म मेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा की आज प्रेयर मीट है जिसमें इंडस्ट्री से बड़े-बड़े सितारे पहुंच रहे हैं.

Updated on: 23 Apr 2023, 05:55 PM

नई दिल्ली:

Pamela Chopra Prayer Meet: फिल्म मेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा की आज प्रेयर मीट है जिसमें इंडस्ट्री से बड़े-बड़े सितारे पहुंच रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें सामने आ रही हैं. अभिषेक बच्चन, कैटरीना कैफ, करण जौहर, चंकी पांडे समेत कई दिग्गज स्टार्स ने आदित्य चोपड़ा के घर पहुंच चुके हैं. पैपराजी ने सेलेब्स के वीडियो और तस्वीरें जारी की हैं. पामेला चोपड़ा के निधन के बाद सेलेब्स आदित्य चोपड़ा के घर शोक जाहिर करने पहुंचे हैं. 

शोकसभा में पहुंचे ये सितारे
सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो और वीडियो में फिल्म मेकर करण जौहर को व्हाइट चिकनाकरी कुर्ता पहने गाड़ी से उतरते देखा सकता है.

वहीं अभिषेक बच्चन भी व्हाइट आउटफिट में कुर्ता-पाजा के साथ ओरेंज जैकेट पहने नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी आदित्य चोपड़ा के घर पहुंच चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बॉलीवुड फिल्म मेकर और दिग्गज एक्टर राकेश रोशन, एक्टर रितेश देशमुख और आदित्य रॉय कपूर को भी चोपड़ा आवास पर स्पॉट किया गया है. 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे के साथ शोकसभा में शामिल हुई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कौन थीं पामेला चोपड़ा
पामेला चोपड़ा यश राज फिल्म प्रोडक्शन हाउस के मालिक आदित्य चोपड़ा और बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा की मां थीं. लंबी बीमारी के चलते पामेला चोपड़ा ने 754 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. पामेला (Pamela Chopra) एक फेमस सिंगर थीं और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपना संगीत दिया था. 

20 अप्रैल को हुआ था निधन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पामेला चोपड़ा मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थीं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. 15 दिन तक भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ था. 20 अप्रैल को 74 साल की उम्र में वो दुनिया को अलविदा कह गईं. 

बता दें कि पामेला चोपड़ा इंडस्ट्री की एक फेमस बैक ग्राउंड सिंगर रही हैं. उन्होंने 1976 में आई फिल्म 'कभी कभी' और 'मुझसे दोस्ती करोगे' 'दिल तो पागल है' के लिए भी गाने गाए थे. इसके अलावा वो एक फिल्म लेखक और निर्माता भी थीं.