logo-image

Pamela Chopra के अंतिम दर्शन के लिए लगी सितारों की भीड़, गमगीन दिखे उदय चोपड़ा

यश राज बैनर की क्रिएटिव हैंड...जो फिल्मों में पंजाबी कल्चर लाईं...हर मोड पर यश चोपड़ा का साथ दिया...

Updated on: 20 Apr 2023, 04:57 PM

नई दिल्ली:

यश राज बैनर की क्रिएटिव हैंड...जो फिल्मों में पंजाबी कल्चर लाईं...हर मोड पर यश चोपड़ा का साथ दिया...आज दुनिया को अलविदा कह कर चली गईं. उनके अंतिम दर्शनों के लिए फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोग पहुंचे और आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा के इस मुश्किल समय में उनको हिम्मत दी. ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन के साथ पहुंचे. रानी मुखर्जी कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट के साथ पहुंचीं. सोनू निगम अपने पत्नी के साथ आए...उदय चोपड़ा की आंखों में उदासी भरी थी वह गाड़ी से ही हाथ जोड़ते हुए मीडियावालों को नमस्ते कहते हुए आगे बढ़ गए. उदय का पिता यश चोपड़ा और मां पामेला के साथ बहुत ही गहरा रिश्ता था. घर का छोटा बच्चा होने के नाते कभी उन्होंने शरारतों से उन्हें परेशान किया तो उम्र के साथ-साथ उनके दोस्त बन गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

बता दें कि पामेला चोपड़ा ने गुरुवार को मुंबई में आखिरी सांसें लीं. उनकी उम्र 74 साल थी. जावेद अख्तर और यशराज फिल्म्स ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की थी. पामेला...यश चोपड़ा की पत्नी और क्रिएटिव सपोर्टर थीं. उन्होंने पर्दे के पीछे रहते हुए यश चोपड़ा को जितना गाइड किया और काम में जितना साथ दिया वह किसी तारीफ का मोहताज नहीं. उन्होंने यश चोपड़ा के साथ अच्छा-बुरा सब दौर देखा...उनकी आखिरी स्क्रीन प्रेजेंस की बात करें तो आखिरी बार वह नेटफ्लिक्स की चार एपिसोड की सीरीज 'Romantics'में नजर आईं. इसके लिए हमें वाकई नेटफ्लिक्स को शुक्रिया कहना चाहिए कि उन्होंने इस खूबसूरत सीरीज के जरिए दर्शकों को पामेला चोपड़ा से रूबरू करवाया.

20 अप्रैल 11 बजे हुआ अंतिम संस्कार

पामेला चोपड़ा को 20 अप्रैल 2023 की सुबह 11 बजे अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया. बताया जा रहा है कि उन्हें निमोनिया हो गया था और वह पिछले 15 दिनों से आईसीयू में थीं. डॉक्टरों की पूरी टीम उनकी देखभाल में लगी थी लेकिन अब शायद वो समय आ गया था जब उन्हें दूसरी दुनिया में यश चोपड़ा से मिलना था.