logo-image

Beyonce’s Concert : दोस्तों संग कॉन्सर्ट में पहुंची न्यासा देवगन, फोटोज में दिखा दिलचस्प अंदाज

न्यासा देवगन (Nysa Devgan) हाल ही में बेयॉन्से कॉन्सर्ट (Beyonce’s Concert) में शामिल हुईं हैं, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही है.

Updated on: 05 Jun 2023, 08:56 AM

नई दिल्ली :

Nysa Devgan Enjoys Beyonce’s Concert In London : काजोल (Kajol Devgn) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की लाडली बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan)अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में न्यासा लंदन में बेयॉन्से कॉन्सर्ट (Beyonce’s Concert) में पहुंची हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरों में न्यासा देवगन बियॉन्से कॉन्सर्ट में धमाका करती नजर आ रही हैं. उनको कॉन्सर्ट के दौरान अपने दोस्तों के साथ पोज देते देखा गया, जबकि बैकग्राउंड में खचाखच भरे वेन्यू की झलक दिखाई दी. न्यासा फुल-स्लीव्ड ग्रे टॉप और व्हाइट स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं फ्यूशिया पिंक हैट पहने नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें : Siddhant-Navya : सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नंदा की फोटो ने मचाई सनसनी, फिर नजर आए एक साथ

अपने लुक को पूरा करने के लिए न्यासा (Nysa Devgan) ने अपने बाल खुले छोड़ रखे हैं और उनका मेकअप फ्लीक है! सामने आई फोटोज में वो बेहद खुश दिखाई दे रही हैं. वहीं एक तस्वीर में कनिका कपूर भी न्यासा के बगल में बैठी नजर आईं. कनिका ब्लैक पफर जैकेट के साथ व्हाइट टी लेयर्ड में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

न्यासा देवगन NMACC इवेंट में आई थीं नजर -

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने भी लंदन में बियॉन्से के कॉन्सर्ट में शिरकत की थी, जिसकी फोटोज उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी. कॉन्सर्ट में वो अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ नजर आई थीं. इस बीच, न्यासा देवगन (Nysa Devgan 20th Birthday) ने 20 अप्रैल को अपना 20 वां जन्मदिन मनाया और उनके माता-पिता काजोल और अजय देवगन ने उनके लिए प्यार भरे पोस्ट साझा किए. इसके अलावा वो मां काजोल के साथ NMACC इवेंट में भी दिखाई दी थीं.

यह भी पढ़ें : Neena Gupta : जन्मदिन की बधाई पर नीना गुप्ता ने दिया बयान, कहा - विशेज नहीं कंडोलेंस देनी चाहिए...