logo-image

Nick Jonas Video: इंडिया आते ही निक जोनास ने स्टेज पर लगाई आग, हिंदी में गाया ये गाना

Nick Jonas Lollapalooza 2024: सोशल मीडिया पर मुंबई में आयोजित लोलापालूजा म्यूजिक कॉन्सर्ट के वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसमें निक एक हिंदी गाना गाते दिख रहे हैं.

Updated on: 28 Jan 2024, 02:28 PM

नई दिल्ली:

Nick Jonas Video: जोनास ब्रदर्स ने मुंबई में लोलापालूजा म्यूजिक कॉन्सर्ट के पहले दिन मंच पर आग लगा दी. इंटरनेशनल सिंगर निक जोनास, जो जोनास और केविन जोनास ने दर्शकों को हिट गानों की पूरी सीरीज से मंत्रमुग्ध कर दिया. हालांकि, हम सभी जानते हैं कि निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा संग शादी के बाद भारतीय संस्कारों को अच्छी तरह अपनाया है. ऐसे में वो भला हिंदी कैसे नहीं सीखेंगे. इस म्यूजिक कॉन्सर्ट में भीड़ तब हैरान रह गई जब नेशनल जीजू निक ने मान मेरी जान गाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. देसी फैंस निक जोनास के मुंह से हिंदी गाना सुनकर झूम उठे. सोशल मीडिया पर इसके वीडियो वायरल हो रहे हैं. पब्लिक के सामने जैसे ही निक ने हिंदी में गाना गाया पूरा स्टेडियम जीजू, जीजू के नारों से गूंजने लगा. 

जोनास ब्रदर्स, जिसमें निक, केविन और जो जोनास शामिल थे, ने शनिवार शाम को मुंबई में लोलापालूजा इंडिया संगीत समारोह में मंच संभाला था. इस कार्यक्रम ने निक जोनास और उनके भाई पहली बार भारत में परफॉर्म कर रहे थे. स्टाइलिश फ्लोरल कॉटन शर्ट और मैचिंग पैंट में सजे निक जोनास ने भारतीय कलाकार किंग के साथ एक हिंदी गाना भी गाया. ये गाना है मान मेरी जान एक्स आफ्टरलाइफ़. इसमें निक ने अपने सेगमेंट का प्रदर्शन करके दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. भीड़ ने भी निक का साथ देते हुए गाने को गुनगुनाया और माहौल जमा दिया. जबकि निक ने मंच पर किंग के साथ अपने डांस स्टेप्स के साथ इसे परफॉर्म किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

कॉन्सर्ट का एक और वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वीडियो में, जैसे ही निक मंच पर कमान संभालते हैं, उत्साह से भरी भीड़ को जोश के साथ जीजू, जीजू चिल्लाते और जयकार करते देखा जा सकता है. फिर निक हिंदी में अपना सेगमेंट गाते हैं और देसी फैंस खुश होकर झूमने लगते हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को शादी के बाद से पैपराजी नेशनल जीजू कहती आ रही है. फैंस भी निक को जीजू ही कहते हैं और बदले में निक ने भी देसी फैंस का शुक्रिया किया था. 

निक जोनास, अपने भाइयों केविन और जो के साथ, प्रसिद्ध संगीत बैंड, जोनास ब्रदर्स का हिस्सा हैं. डिज़्नी चैनल पर आने के बाद से ये तीनों भाई अपने सिंगिंग और एक्टिंग टैलेंट के लिए काफी पॉपुलर रहे हैं. कैंप रॉक फिल्मों और जोनास बैंड को 2005 में शुरू किया गया था. फिर गैप के बाद जोनास ब्रदर्स ने मार्च 2019 में संगीत जगत में वापसी की थी.