logo-image

Viral Photos: भारत में प्रियंका के दोस्तों से मिले निक जोनस , वायरल हुईं फोटोज 

Nick Jonas Viral Photos: निक जोनास, अपने भाइयों जो और केविन जोनस के साथ, हाल ही में मुंबई में थे जहां उन्होंने लोलापालूजा 2024 में प्रदर्शन किया इसके बाद अमेरिकी गायकों ने सितारों से भरी एक पार्टी में भाग लिया.

Updated on: 02 Feb 2024, 08:13 AM

New Delhi:

Nick Jonas Viral Photos: निक जोनस ने अपने भारतीय फैंस को हाल ही में एक सरप्राइज देके खुश कर दिया. बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा के पति ने हाल ही में लोलापालूजा इंडिया 2024 में परफॉर्मेंस दिया था. उन्होंने अपने भाइयों जो और केविन जोनास के साथ स्टेज पर आग लगा दी. भारत में अपने टूर के दौरान, अमेरिकी सिंगर ने फिल्म निर्माता मुश्ताक शेख सहित अपने दोस्तों के साथ मिलकर खूब आनंद उठाया. एक पोस्ट में, शेख ने जोनस ब्रदर्स के साथ बिताए अद्भुत समय के लिए आभार व्यक्त किया.

मुश्ताक शेख ने निक जोनस, सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ सेल्फी ली
लोलापालूजा इंडिया 2024 में निक जोनस के अपने भाई केविन और जो जोनास के साथ प्रदर्शन के कई वीडियो ऑनलाइन वायरल हुए. उनमें से एक में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान भीड़ को उग्र होते और प्रियंका चोपड़ा के पति को 'जीजू' कहते हुए भी दिखाया गया. कुछ घंटे पहले, पॉपुलर स्क्रिप्ट लेखक, लेखक, निर्माता और अभिनेता मुश्ताक शेख ने निक, सिद्धार्थ चोपड़ा और उनकी कथित प्रेमिका नीलम उपाध्याय के साथ एक इंसाइड फोटो शेयर की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्क्रिप्ट राइटर ने अपने सभी दोस्तों के साथ एक सेल्फी शेयर की, जिनके साथ उन्होंने खूब मस्ती की. कैप्शन में, मुश्ताक ने ग्रुप के साथ अपने अद्भुत पुनर्मिलन के बारे में लिखा और निक की हाल की भारत यात्रा पर उन्होंने PeeCee को कितना याद किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mushtaq Shiekh (@mushtaqshiekh)

मुश्ताक शेख ने लिखा, “ब्लास्ट अलर्ट! हमारा महाकाव्य 'अड्डा' इस बार वैश्विक हो गया, और हे लड़के, क्या लोलापालूजा ने पुनर्मिलन के लिए सही बहाना दिया! आकाश में सितारों की तरह बिखरे हुए हमारे साथ, हर कुछ चंद्रमाओं में से एक या दो दिन छीनना हमारी तरह का खजाना शिकार है. इस दौर में, जब निक ने मुंबई के लिए अकेले उड़ान भरी (पीसी, आप हमारे चमकदार बम में गायब चमक थे), हमने संगीत, पागलपन और जश्न की फुहारों से सराबोर एक दिन का आनंद लिया. कॉन्सर्ट तो बस शुरुआत थी - पार्टी के बाद और अगले दिन की ठंडक का माहौल चरम पर था!'

यह भी पढ़ें - Mannara Chopra: बिग बॉस फिनाले के बाद प्रियंका-निक ने मन्नार से कही ये बात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इसके अलावा, निर्माता-अभिनेता ने अपनी दोस्ती और मुंबई में उनके द्वारा बनाई गई यादों को याद करते हुए कहा, “संगीत समारोह में विद्युतीकरण करने वाली धुनों से लेकर पार्टी के बाद के माहौल और अगले दिन दोपहर के भोजन के साथ आराम करने तक - हमने अपना अधिकतम लाभ उठाया.” समय. हालांकि @priyankachopra चूक गए, लेकिन वीडियो कॉल और तकनीक ने FOMO को दूर रखते हुए मीलों दूरी तय कर ली.''