logo-image

Bastar: बस्तर द नक्सल स्टोरी का नया पोस्टर हुआ लॉन्च, जबरदस्त अंदाज में नजर आईं अदा शर्मा

बस्तर: द नक्सल स्टोरी का डायरेक्शन सुदीप्तो सेन ने किया है. अदा शर्मा स्टारर यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Updated on: 20 Feb 2024, 10:00 PM

नई दिल्ली:

बस्तर: द नक्सल स्टोरी के मेकर ने अब द मोस्ट अवेटेड फिल्म से करेक्टर का नया पोस्टर का लॉन्च किया है. टीम ने फिल्म के नए पोस्टरों की एक श्रृंखला शेयर की है, जो ऑडियंस को मेन रोल और फिल्म में उनके द्वारा निभाए जा रहे किरदारों से परिचित कराती है. पोस्टरों की सीरीज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, निर्माताओं ने कैप्शन लिखा, भारतीय इतिहास का सबसे खूनी अध्याय अब तक आपसे छुपाया गया है. नक्सली कहानी 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

बस्तर: द नक्सल स्टोरी के पोस्टर में अदा खान

पोस्टर में अदा शर्मा के किरदार के एक आईपीएस अधिकारी से साहसी और विद्रोही महिला बनने के सफर को दिखाया गया है. पोस्टर के साथ द बस्तर: द नक्सल स्टोरी की कास्ट का भी खुलासा किया गया है. जब से फिल्म की अनाउंसमेंट की गई थी, लोग उस टीम की एक और रोंगटे खड़े कर देने वाली और वास्तविक जीवन पर आधारित फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जिसने पहले 'द केरल स्टोरी' पेश की थी.

फिल्म 15 मार्च सिनेमाघरों में रिलीज होगी

पहले टीज़र में अदा शर्मा के किरदार आईपीएस नीरजा माधवन द्वारा अभिनीत एक मिनट लंबा सीन दिखाया गया है और हर किसी के रोंगटे खड़े कर देगा. विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, बस्तर: द नक्सल स्टोरी सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है. अदा खान अभिनीत फिल्म 15 मार्च, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अदा खान का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदा खान आखिरी बार द केरेला स्टोरी में नजर आई थीं. फिल्म हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है. अपने सफल थिएटर प्रदर्शन की तरह, द केरल स्टोरी को भी ओटीटी पर समान प्रतिक्रिया मिल रही है. इसे 16 फरवरी को ZEE5 पर रिलीज़ किया गया था और तब से इसके लॉन्च वीकेंड पर इसे 150 मिलियन से अधिक मिनट तक देखा जा चुका है.