logo-image

काश ऋषि यहां होते...Animal देख इमोशनल हुईं नीतू कपूर, बेटे रणबीर के लिए शेयर किया पोस्ट

Animal: इस पोस्ट को शेयर करते हुए नीतू कपूर के शब्दों में दर्द साफ झलक रहा है. उन्होंने बेटे की कामयाबी को देखने के लिए पिता की गैरमौजूदगी पर दुख जाहिर किया है.

Updated on: 02 Dec 2023, 11:55 AM

नई दिल्ली:

Neetu Kapoor on Animal: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर को उनकी शानदार तोड़-फोड़ परफॉर्मेंस के लिए खूब वाहवाही भी मिल रही हैं. दर्शकों को एनिमल पसंद आई है. इसने रिलीज के पहले दिन की 60 करोड़ कमाई के साथ रिकॉर्ड कायम कर दिया है. फिल्म को मिले रिस्पॉन्स को लेकर रणबीर कपूर के फैमिली मेंबर्स की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. खासतौर पर उनकी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) बेटे की कामयाबी पर फूली नहीं समा रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एनिमल की रिलीज के बाद एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है. नीतू कपूर ने एनिमल की सक्सेज देखकर पति ऋषि कपूर को याद किया है. जैसा कि एनिमल में बाप-बेटे का एक मजबूत रिश्ता दिखाया गया है, ऐसे में एनिमल में बेटे रणबीर की परफॉर्मेंस देख नीतू कपूर को ऋषि कपूर की याद आना स्वभाविक है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नीतू कपूर ने फिल्म रिलीज के दूसरे दिन एक इमोशनल नोट शेयर किया है. उन्होंने रणबीर कपूर की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "काश! ऋषि जी आज यहां होते..."  इस पोस्ट को शेयर करते हुए नीतू कपूर के शब्दों में दर्द साफ झलक रहा है. उन्होंने बेटे की कामयाबी को देखने के लिए पिता की गैरमौजूदगी पर दुख जाहिर किया है. साथ ही एनिमल में बेटे और बाप के रिश्ते को लेकर भी वो भावुक नजर आ रही हैं. 

इसके अलावा एनिमल के प्रीमियर पर नीतू कपूर बेटे रणबीर कपूर के साथ स्पॉट हुई थीं. मां के साथ हाथों में हाथ डाले रणबीर मीडिया के सामने आए थे. बॉस लेडी लुक में नीतू कपूर बेटे की फिल्म की कामयाबी के लिए हौसलाअफजाई करते नजर आई थीं. साथ में आलिया भट्ट ने भी एनिमल की कस्टिमाइज टी-शर्ट पहनकर रणबीर को सपोर्ट किया था. 

नीतू कपूर के अलावा आलिया भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के लिए एक इमोशनल पोस्ट डेडिकेट किया है. इसमें एक्ट्रेस ने रणबीर की एक्टिंग, क्राफ्ट की जमकर तारीफ की है. साथ ही ये भी बताया कि एनिमल की सक्सेज के साथ उनकी बेटी राहा ने आज अपना पहला कदम चला है. 

'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. सैकनिल्क के शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक, एनिमल ने भारत की सभी भाषाओं से लगभग 61 करोड़ रुपये कमाए हैं. साथ ग्लोबल लेवल पर फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है.