logo-image

Neena Gupta ने बेटी के एक्स हसबैंड मधु मंटेना को दी दूसरी शादी की बधाई, जानें क्या बोलीं

बॉलीवुड प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena)और इरा त्रिवेदी (Ira Trivedi) अब हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं. कपल ने बीते दिनों मुंबई में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की, जिसकी तस्वीरें अब सामने आ चुकी हैं.

Updated on: 13 Jun 2023, 02:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena)और इरा त्रिवेदी (Ira Trivedi) अब हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं. कपल ने बीते दिनों मुंबई में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की, जिसकी तस्वीरें अब सामने आ चुकी हैं. इन तस्वीरों पर उनके फैंस और बॉलीबुड से जुड़े लोग कपल को कमेंट कर बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में मधु मंटेना की एक्स वाइफ मसाबा गुप्ता की मां नीना गुप्ता ने भी उन्हें बधाई दी.

हाल ही में प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) और इरा त्रिवेदी शादी के बंधन में बंध कर एक दूजे को हो गए. वहीं मधु मंटेना की पहली पत्नी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने भी कुछ दिन पहले ही एक्टर सत्यजीत मिश्रा के साथ शादी की. मसाबा गुप्ता ( Masaba Gupta) के एक्स हसबैंड मधु मंटेना ने दूसरी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउट पर शेयर की है. जिसपर मसाबा की मां एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने बेटी के एक्स हसबैंड की शादी पर रिएक्शन दिया है.

बता दें, मधु और मसाबा की शादी साल 2015 में हुई थी. शादी के 4 साल साथ रहने के बाद दोनों ने साल 2019 में अलग होने का फैसला किया.  फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) के कजिन हैं, वहीं, फैंटम फिल्म प्रोडकशन कंपनी के चार मालिकों में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को मसान, उड़ता पंजाब, सुपर 30, गजनी, क्वीन, लुटेरा और एनएच10  जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. 

यह भी पढ़ें: Madhu-Ira Are Married : मधु मंटेना के शादी की तस्वीरें आई सामने, दुल्हन के हाथों को चूमते दिखें प्रोड्यूसर

 

फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने एक बार फिर अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत कर दी है. मसाबा गुप्ता से तलाक लेने के चार साल बाद मधु मंटेना ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड इरा त्रिवेदी से शादी कर ली है. मधु की दूसरी शादी पर मसाबा गुप्ता की मां नीना गुप्ता (Neena Gupta) का रिएक्शन सामने आया है।