logo-image

Nayantara divorce: पति विग्नेश शिवन से तलाक ले रही हैं नयनतारा ! एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस अपने पति विग्नेश शिवन से तलाक ले रही हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टा पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जो इन अटकलों को सही साबित कर रहा है.

Updated on: 07 Mar 2024, 05:57 PM

नई दिल्ली:

साउथ की पावर लेडी कही जाने वाली एक्ट्रेस नयनतारा के अपने पति विग्नेश शिवन से तलाक लेने की खबर जंगल में आग की तरह फैल रही है, पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस को लेकर अटकलें चल रही हैं कि वह अपने पति विग्नेश शिवन से अलग होने जा रही हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो आग में घी डालने का काम कर रहा है. जवान एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी परसनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. 

नयनतारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट किया

जवान एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी परसनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इसके बाद से उनकी और उनके पति विग्नेश की तलाक की खबरें जंगल की आग की तरह फैल रही है, अब गुरुवार को नयनतारा ने एक और रहस्यमयी पोस्ट शेयर की जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा है, आई एएम लॉस्ट, जिसके बाद एक्ट्रेस के फैंस के बीच खलबली मच गई है. 

कुछ दिनों से अपने तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं नयनतारा

मालूम हो कि एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन साउथ इंडस्ट्री के मशहूर कपल्स में से एक हैं, जो पिछले कुछ दिनों से अपने तलाक की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. अफवाह है कि काफी समय से इस कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से अलग होने जा रहे हैं.  कुछ दिनों पहले ये भी खबर सामने आई थी कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है, लेकिन जांच में ये खबर झूठी पाई गई. दोनों एक दूसरे को आज भी फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें- Adil Khan Wedding: राखी सावंत के Ex हसबैंड आदिल ने रचाई दूसरी शादी, जानें कौन है दुल्हन?

लेकिन गुरुवार को नयनतारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद दोनों की निजी जिंदगी पर चर्चा तेज हो गई है. कुछ लोगों का ये भी मानना ​​है कि ये सब पब्लिक स्टंट है, एक्ट्रेस ये सब अपनी फिल्म के लिए कर रही हैं.