logo-image

Nawazuddin Siddiqui:पत्नी के खिलाफ याचिका रद्द करने को तैयार हैं नवाज़ुद्दीन, रखी ये शर्त

एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Alia Siddiqui) को बीच चल रहे विवाद को काफी समय हो गया है.

Updated on: 24 Mar 2023, 03:47 PM

New Delhi:

एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Alia Siddiqui) को बीच चल रहे विवाद को काफी समय हो गया है. साथ ही अब इस केस ने एक अलग ही रुख ले लिया है. महीनों की गर्म बहस और कानूनी लड़ाई के बाद, बी-टाउन अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ अपनी याचिका वापस लेने का फैसला किया है. हालांकि, ऐसा करने के लिए अभिनेता की एक शर्त है.

खबरों के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कथित तौर पर बॉम्बे हाई कोर्ट को सूचित किया है कि अगर उन्हें अपने दो बच्चों से मिलने का मौका मिला तो वह अपनी पत्नी आलिया के खिलाफ अपनी याचिका वापस ले लेंगे. बी-टाउन अभिनेता के वकील प्रदीप थोराट ने शेयर किया कि नवाज के बच्चे कुछ समय से दुबई में स्कूल नहीं जा रहे थे और वह उनका पता नहीं लगा पाए थे, जिसके कारण उन्होंने याचिका दायर की थी. 
"यही कारण था कि एक बंदी प्रत्यक्षीकरण दायर किया गया था. मुझे इस याचिका में मिल सकने वाली सीमित राहत के बारे में पता है. उन्होंने अपने बच्चों को शारीरिक रूप से नहीं देखा है. यह उनकी सीमित चिंता है. इसके बाद मैं याचिका वापस ले लूंगा." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

इस खबर पर आलिया के वकील ने तुरंत रिएक्शन दिया. याचिका को व्यर्थ बताते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि यह तब दायर की गई थी जब नवाज की पत्नी और बच्चे दुबई में नहीं बल्कि मुंबई में अपनी मां के घर रह रहे थे. वकील ने कहा "मेरा मुवक्किल मामले को निपटाने के लिए तैयार है. लेकिन जब वह बच्चों के साथ अभिनेता की मां के आवास पर रह रही है, तो यह कैसे संभव है कि वह नहीं जानता कि वे कहां हैं? वह अपने बच्चों से मिलने के लिए बहुत स्वतंत्र हैं. वह है जो उनसे नहीं मिल रहा है."

यह भी पढे़ं - Pradeep Sarkar Passed Away: कंगना रनौत ने जताया शोक, शेयर किया भावुक कर देने वाला वीडियो

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया इस चल रहे झगड़े में उलझे हुए हैं. यह सब तब शुरू हुआ था जब आलिया ने नवाज़ुद्दीन के परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और आरोप लगाया कि उन्होंने उन्हें अभिनेता के महलनुमा अंधेरी बंगले में रहने की अनुमति नहीं दी.  इसके बाद, इस जोड़ी ने एक-दूसरे के खिलाफ कई एफआईआर दर्ज कीं थीं.