logo-image

Naseeruddin Shah Viral Video:सेल्फी लेने आए फैन पर भड़क उठे नसीरुद्दीन शाह, बोले- मूड खराब कर दिया

Naseeruddin Shah Viral Video: नसीरुद्दीन शाह का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैन पर गुस्साते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 24 Feb 2024, 11:24 PM

New Delhi:

Naseeruddin Shah Viral Video: अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को हाल ही में नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे फैन पर गुस्से में रिएक्ट करते देखा गया. एक्टर द्वारा जनता के कुछ सदस्यों को डांटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं, ''आपने मेरा मूड खराब कर दिया है.''दिग्गज एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

फैन के सेल्फी लेने पर गुस्सा हुए नसीरुद्दीन शाह 

वीडियो में, अनुभवी अभिनेता को एक किताब पकड़े हुए और मास्क पहने हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वह हवाई अड्डे के बाहर एक छोटी सी भीड़ के बीच से निकलने की कोशिश करता है. नसीर अपने फैंस को देखकर काफी चिढ़ते हैं और कहते हैं, “मूड खराब कर दिया आप लोगों ने. समझते नहीं हैं आप लोग एक दफा बात की जाए.” वीडियो में, कुछ फोटोग्राफरों को नसीर को आश्वासन देते हुए सुना जा सकता है कि वे सुनिश्चित करेंगे कि फैन दोबारा उनके साथ भीड़ न लगाएं. हालाँकि, नसीर चलते समय काफी परेशान दिख रहे हैं.

नसीरुद्दीन शाह के वीडियो पर फैंस के रिएक्शन 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो पर नेटिज़न्स के कई सारे रिएक्शन्स आए.  एक प्रशंसक ने लिखा, "यह उनकी उम्र है और कुछ नहीं उन्हें अकेला छोड़ दो," एक अन्य यूजर ने लिखा, "खराब व्यवहार मिस्टर शाह... रवैया बदलने की जरूरत नहीं है... विनम्र रहें और चले जाएं." एक तीसरे व्यक्ति ने कमेंट किया, “नसीर साहब गुस्सा कर रहे हैं तो सही ही कर रहे होंगे.”

नसीरुद्दीन शाह कगे बारे में 

नसीरुद्दीन शाह हिंदी सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित और सम्मानित अभिनेताओं में से एक हैं. उनका जन्म 20 जुलाई 1950 को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में हुआ था. उन्होंने 1975 में फिल्म "निशांत" से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. तब से, उन्होंने 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें कला और वाणिज्यिक फिल्मों दोनों का मिश्रण शामिल है. शाह ने अपनी एक्टिंग के लिए कई पुरस्कार जीते हैं, जिनमें तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, चार फिल्मफेयर पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए वोल्टेपी कप शामिल हैं. उन्हें 2007 में पद्म श्री और 2015 में पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया था. नसीरुद्दीन शाह हिंदी सिनेमा के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर में कई यादगार भूमिकाएँ निभाई हैं और भारतीय सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान दिया है.