logo-image

Nargis Fakhri: क्या OTT पर न्यूड होंगी नरगिस फाखरी? एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

एक्ट्रेस ने ओटीटी पर न्यूडिटी को लेकर कहा कि वह अपनी पर्सनल बॉन्डरीज़  को जानती हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें न्यूडिटी पंसद नहीं और अपने आने वाले किसी भी प्रोजेक्ट में वह कभी न्यूड नहीं होंगी.

Updated on: 11 Jul 2023, 02:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक नरगिस फाखरी ओटीटी की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फाखरी ओटीटी पर अपने डेब्यू को लेकर बहुत एक्साइटेड है. इस बारे में बता करते हुए उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म एक एक्ट्रेस की अपनी पर्सनल बॉन्डरीज़ को आगे बढ़ाने में मदद करता हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि ओटीटी एक एक्टर को और अधिक वैरायटी और अपॉर्चुनिटी देता है, जो उन्हें थ्रीलिंग लगता है. फाखरी को धीरज धूपर और दिव्या अग्रवाल के साथ आगामी प्रोजेक्ट टटलूबाज़ में देखा जाएगा.

किसी भी प्रोजेक्ट में न्यूड नहीं होंगी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने ओटीटी पर न्यूडिटी को लेकर कहा कि वह अपनी पर्सनल बॉन्डरीज़  को जानती हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें न्यूडिटी पंसद नहीं और अपने आने वाले किसी भी प्रोजेक्ट में वह कभी न्यूड नहीं होंगी. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ''मैं किसी प्रोजेक्ट के लिए कभी न्यूड नहीं होऊंगी. मुझे न्यूडिटी से प्रॉब्लम है.” हालांकि, वह चैलेंजिंग रोल के लिए तैयार हैं, जिनमें कई तरह के सेक्सुअल ओरिएण्टेड सीन शामिल है. 

ओटीटी कंटेंट देखना ऑडियंस की चॉइस

परिवारों के साथ ओटीटी कंटेंट देखने को लेकर फाखरी ने कहा कि दर्शकों को यह चुनने की आजादी है, कि वे क्या देखते हैं क्या नहीं. उनका मानना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म की ब्यूटी बहुत बड़ी है, जो ऑडियंस को अपनी पसंद के लिए का टॉपिक चुनने की इजाजत देता है. ओटीटी स्पेस के लिए नरगिस फाखरी का एक्साइटेड लिमिट को तोड़ने और एक्टरों को और अधिक क्रिएटिव बनाने को लेकर है. वह मल्टी करेक्टर की खोज करने और इस तेजी से आगे बढ़ाने के बारे में है. 

यह भी पढ़ें- OMG 2 Teaser Out: अक्षय कुमार की 'OMG 2' का टीजर रिलीज, भगवान और इंसान के बीच फिर छिड़ेगी जंग

अगली बार टटलूबाज़ में दिखेंगी एक्ट्रेस 

वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, एक्ट्रेस टटलूबाज़ के अलावा, नरगिस कृष जगरलामुडी की तेलुगु एक्शन-एडवेंचर फिल्म हरि हर वीरा मल्लू में दिखाई देंगी. फिल्म में निधि अग्रवाल, बॉबी देओल, नरगिस फाखरी और विक्रमजीत विर्क के साथ पवन कल्याण मेन रोल में हैं. यह 17वीं शताब्दी के मुगल साम्राज्य पर आधारित कहानी है, जिसमें महान डाकू वीरा मल्लू के जीवन को दिखाया गया है.