logo-image

रजनीकांत ने मोदी और अमित शाह को बताया- कृष्ण और अर्जुन, जानिए क्या है पूरा मामला

जम्मू कश्मीर से 370 हटने के बाद आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने इस फैसले की तारीफ की

Updated on: 12 Aug 2019, 12:14 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता रजनीकांत ने अपने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भगवान कृष्ण और अर्जुन के जैसे हैं. अमित शाह को उनके 'मिशन कश्मीर' (अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू और कश्मीर को मिला विशेष दर्जा हटाने) पर बधाई देते हुए रजनीकांत ने इसे एक शानदार कदम करार दिया.

अभिनेता ने कहा, "हम नहीं जानते कि कृष्णा कौन हैं और अर्जुन कौन हैं. यह केवल वे (मोदी और शाह) जानते हैं."

रजनीकांत ने यहां चेन्नई में एक किताब विमोचन समारोह में ये बात कही. इस किताब का शीर्षक 'लिसनिंग, लर्निग एंड लीडिंग' है जिसमें उपराष्ट्रपति एम. वैंकेया नायडू के दो साल के कार्यकाल का जिक्र है. रजनीकांत ने इस मौके पर नायडू को एक आध्यात्मिक व्यक्ति कहा जो लोक कल्याण में रुचि रखते हैं.

यह भी पढ़ें: 'कुली नंबर 1' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, वरुण- सारा ने दिलाई गोविंदा-करिश्मा की याद

सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस कार्यक्रम की मेजबानी की. इस मौके पर तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, मुख्यमंत्री के.पलनिस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेलवम भी मौजूद थे.

बता दें कि जम्मू कश्मीर से 370 हटने के बाद आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने इस फैसले की तारीफ की. कंगना से लेकर अनुपम खेर तक जैसे सितारों ने इसे ऐतिहासिक फैसला बताया है. गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में घोषणा की कि सरकार ने संविधान के अनुच्छेद 370 को रद्द करने का फैसला किया है, जिसके तहत जम्मू एवं कश्मीर को विशेष दर्जा प्राप्त है.