logo-image

Urfi Javed: उर्फी जावेद को पुलिस से पंगा लेना पड़ा महंगा, एक्ट्रेस पर दर्ज FIR

उर्फी जावेद की गिरफ्तारी के वीडियो को फर्जी बताते हुए मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

Updated on: 03 Nov 2023, 11:03 PM

नई दिल्ली:

अपने फैशन चॉइस के लिए मशहूर उर्फी जावेद का एक फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिला पुलिस अधिकारियों को फैशन इनफ्लुएंसर उर्फी जावेद को गिरफ्तार करते देखा जा सकता है, वीडियो के वायरल होते ही लोगों के मन में यह जानने की जिज्ञासा हो गई कि वीडियो सच है या फर्जी, तो हम आपको बता दें, उर्फी जावेद के पुलिस द्वारा पकड़े जाने का वीडियो पूरी तरह से फर्जी है, जो पब्लिसिटी के लिए बनाया गया था, इसकी पुष्टि हो चुकी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मुंबई पुलिस ने खुद अपने एक्स पर पोस्ट किया है. जिसमें मुंबई पुलिस की ओर से साफ शब्दों में लिखा गया है कि पुलिस के साथ इस तरह का भद्दा मजाक बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मुंबई पुलिस की वर्दी का इस्तेमाल कर ऐसे वीडियो बनाने के आरोप में उर्फी जावेद के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, उर्फी जावेद के टीम की तरफ से ये वीडियो पब्लिसिटी के लिए बनाया गया है. उर्फी की टीम द्वारा किए गए इस वीडियो पर एक्शन लेते हुए मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर उफी जावेद के खिलाफ मुंबई पुलिस को बदनाम करने और वर्दी का गलत इस्तेमाल करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है. मुंबई पुलिस ने अपने पोस्ट में साफ लिखा है कि पब्लिसिटी के लिए मुंबई पुलिस की ब्रांडिंग करना एक आरोप है और पुलिस की वर्दी का इस्तेमाल करना अपराध है. इसके लिए उर्फी जावेद पर आईपीसी की धारा 171, 419, 500, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद को पुलिस गिरफ्तार कर लेकर जाती है. इसके बाद एक नया वीडियो भी सामने आया जिसमें दावा किया जा रहा था, कि उन्हें शुक्रवार सुबह मुंबई में पुलिस की तरह से हिरासत में ले लिया गया. पैपराजी विरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, उर्फी को सुबह कॉफी रन पर देखा गया जब कथित पुलिस अधिकारियों के एक समूह ने उसे हिरासत में ले लिया.

वीडियो में एक महिला पुलिस अधिकारी उर्फी को अपने साथ पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती है. सोशल मीडिया यूजर्स भी वीडियो की प्रामाणिकता को लेकर असमंजस में थे. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ''ऐसा लगता है कि यह उन्हीं का मजाक है.''  दूसरे ने लिखा “हां भाई हमें तो प्रैंक लग रहा है,” गौरतलब है कि उर्फी हाल ही में अपने फैशन चॉइस के कारण मुसीबत में फंस गई थीं. रिपोर्ट के अनुसार, पिछले महीने, उर्फी के खिलाफ उनके फैशन विकल्पों के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी. इसके तुरंत बाद एक्ट्रेस पुलिस स्टेशन पहुंच गई थी. इस बार मुंबई पुलिस ने खुद उर्फी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.