logo-image

Mother's Day: मां के साथ ऐसी है आलिया-प्रियंका-सारा की बॉन्डिंग, दोस्ती का है रिश्ता

बॉलीवुड स्टार्स भी अपना सेलेब्स मॉम के साथ एक अनोखा बंधन शेयर करते हैं.

Updated on: 13 May 2023, 01:52 PM

नई दिल्ली:

Mother's Day: 'मां के कदमों में जन्नत होती है ये तो हम सभी जानते हैं. इसलिए ममतामयी मां को समर्पित एक खास दिन मदर्स डे मानाया जाता है. इस दिन लोग अपनी मां को उनके संघर्ष और त्याग के लिए तहे दिल से शुक्रिया कहते हैं. हर बच्चे की अपनी मां के साथ खास बॉन्डिंग होती है. ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स भी अपना सेलेब्स मॉम के साथ एक अनोखा बंधन शेयर करते हैं. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट का अपनी मॉम के साथ दोस्ती वाला रिश्ता है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Mother)
ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ बेहद प्यारी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. पिता की मौत के बाद प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा के काफी क्लोज हैं. इतना ही नहीं मधु चोपड़ा ने प्रियंका के मॉडलिंग करियर में उन्हें खूब सपोर्ट भी किया था. हर इवेंट और वेकेशन पर मधु चोपड़ा बेटी के साथ स्पॉट होती रहती हैं. 

आलिया भट्ट ( Alia Bhatt Mother) 
आलिया भट्ट, अपनी मां सोनी राजदान से काफी क्लोज हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर आलिया मां के लिए प्यार लुटाती नजर आती हैं. आलिया खुद को अपनी मां सोनी की जिरोक्स कॉपी मानती हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan Mother)
सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ ही रहती हैं. सैफ के साथ तलाक के बाद अमृता ने सिंगल मदर के तौर पर सारा को पाला है. सारा भी अक्सर मां के साथ वेकेशन मनाती दिख जाती हैं. मां-बेटी एक-दूसरे के लिए दोस्त ज्यादा हैं. 

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor Mother)
जान्हवी कपूर अक्सर अपनी मां श्रीदेवी को याद करती हैं. श्रीदेवी की मौत के बाद जान्हवी अपनी मां श्रीदेवी की तस्वीर अपने मोबाइल के वॉलपेपर पर भी लगाए रखती हैं. जान्हवी अपनी मां के ज्यादा करीब थीं. 

कपिल शर्मा (kapil Sharma Mother)
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की मां जानकी रानी को अक्सर सेट पर देखा जा सकता है. मां के साथ कपिल शर्मा की काफी स्ट्रॉन्ग है. यहां तक कि वो हर शो में सेट पर मौजूद रहती हैं और दर्शक और मेहमानों से खूब बातें करते हैं. वेकेशन और इंटरनेशनल टूर पर भी कपिल की मॉम बेटे के साथ जाती हैं. 

अनुपम खेर (Anupam Kher Mother)
अनुपम खेर सोशल मीडिया पर अपनी मां दुलारी के साथ क्यूट वीडियो शेयर करते रहते हैं. मां के साथ अनुपम की एक खास बॉन्डिंग है. एक्टर के ये घरेलु वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

काजोल (kajol Mother)
काजोल अपनी मां तनुजा के साथ पूजा-पाठ से लेकर फैमिली इवेंट में स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हुए नजर आती हैं. दुर्गा पूजा पर मां तनुजा के साथ काजोल और तनिषा मुखर्जी की तस्वीरें हर साल छाई रहती हैं. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)
रणबीर कपूर और नीतू कपूर की मां-बेटे वाली बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है. नीतू कपूर के लिए उनके बेटे रणबीर का हर दिन मदर्स डे ही होता है.