logo-image

Sidhu Moosewala: टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखें मूसेवाला के पिता और छोटे भाई, इमोशनल हुए फैंस

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर सिद्धू मूसेवाला के पिता और नवजात भाई की तस्वीरों का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है.

Updated on: 22 Mar 2024, 12:23 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत पंजाबी रैपर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, बलकौर सिंह और चरण कौर हाल ही में एक न्यू बोर्न बेबी के पेरेंट्स बने हैं. दोनों ने इस नवजात शिशु का नाम शुभदीप रखा है. जो उनके दिवंगत भाई शुभदीप सिंह सिद्धू के नाम पर, जिन्हें फेमस रूप से सिद्धू मूसेवाला कहा जाता है.बलकौर, शुभदीप और सिद्धू की तस्वीरें हाल ही में न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में दिखाई गईं, जिसका वीडियो अब ऑनलाइन है. टाइम्स स्क्वायर पर बलकौर सिंह और नवजात बच्चे का वीडियो देखकर फैन्स में खुशी का माहौल है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ludhiana Live (@ludhianalive)

टाइम्स स्क्वायर श्रद्धांजलि

एक फैंस ने टाइम्स स्क्वायर पर सिद्धू और उनके नवजात भाई के लिए श्रद्धांजलि का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, "सिद्धू मूस वाला के लिए बड़ा क्षण: उनके पिता और नवजात शिशु की तस्वीर न्यूयॉर्क के टाइम स्क्वायर में चमक रही है." वीडियो में सिद्धू की बचपन की तस्वीर के अलावा बलकौर और शुभदीप की तस्वीर दिखाई गई है. एक तस्वीर में सिद्धू अपने पिता के साथ भी दिख रहे हैं. 

फैंस ने दिया श्रद्धांजलि पर रिएक्शन

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैंसने लिखा, टाइम्स स्क्वायर के लिए बड़ा क्षण." एक अन्य फैंसने लिखा, जन्मा सितारा, पंजाब का गौरव. एक फैंसने अनाउंसमेंट की कि 'किंवदंती वापस आ गई है' जबकि दूसरे ने बच्चे को 'भाग्यशाली' कहा. कई फैंस ने वीडियो के नीचे दिल के इमोजी छोड़े, कुछ ने अनुमान लगाया कि टाइम्स स्क्वायर पर उस फैंसको कितनी जगह की कीमत चुकानी पड़ी होगी जिसने सिद्धू को श्रद्धांजलि दी थी.

सिद्धू का नवजात भाई

बलकौर और चरण ने अपने बेटे सिद्धू के निधन के दो साल बाद एक बच्चे का स्वागत किया. इस सप्ताह की शुरुआत में, बलकौर ने इंस्टाग्राम पर अपने नवजात बेटे की एक तस्वीर साझा की, जिसमें सिद्धू की तस्वीर पर लिखा था, 'किंवदंतियां कभी नहीं मरतीं'. उन्होंने अस्पताल को उनकी देखभाल के लिए धन्यवाद देते हुए एक वीडियो भी साझा किया. वीडियो में बलकौर और चरण को अपने नवजात शिशु को लेकर भावुक होते दिखाया गया है. बलकौर ने इस अवसर का जश्न मनाने के लिए केक काटा और वितरित किया.