logo-image

Mission Raniganj BO Collection: अक्षय की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, की बस इतनी कमाई 

Mission Raniganj Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है. चलिए जानते हैं फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की है.

Updated on: 09 Oct 2023, 12:11 PM

New Delhi:

Mission Raniganj Box Office Collection: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'मिशन रानीगंज' (Mission Raniganj) को सिमेनाघरों में रिलीज हुए कुछ दिन हो गए हैं. ओपनिंग डे पर फिल्म का कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा. इस सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी लीड रोल मे हैं. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के अनुसार, मिशन रानीगंज ने शुरुआती वीकेंड में केवल 12.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया है और यह उम्मीद से काफी कम है. 

आपको बता दें कि, 'मिशन रानीगंज' ने 2.8 करोड़ रुपये से शुरुआत की और शनिवार को 60 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई जब कलेक्शन बढ़कर 4.50 करोड़ रुपये हो गया. लेकिन रविवार को, जब शुरुआती अनुमान के मुताबिक कलेक्शन में और बढ़ोतरी होनी चाहिए थी, केवल 4.80 करोड़ रुपये दर्ज किए गए. रविवार को आईसीसी विश्व कप मैच में भारत का ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला भी देखा गया, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर पड़ सकता था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

मिशन रानीगंज में रविवार को कुल मिलाकर 18 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी थी, जो एक चौंकाने वाला कम आंकड़ा है जो फिल्म को लगभग 20 करोड़ रुपये के जीवनकाल के लिए तैयार करता है. यह फिल्म अक्षय कुमार की सेल्फी से थोड़ी ही आगे है, जिसने 2.55 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी और 10.30 करोड़ रुपये का वीकेंड हासिल किया था.

यह भी पढे़ं - Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने मनाया भारत की जीत का जश्न, शेयर की इंस्टा स्टोरी 

पैंडेमिक के बाद, रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी और हाल ही में रिलीज हुई 'ओएमजी 2' को छोड़कर, अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रहे हैं. जबकि सेल्फी उनकी सबसे खराब स्कोरर बनी हुई है - लाइफटाइम कलेक्शन लगभग 16 करोड़ रुपये के साथ - उनके अन्य सभी प्रोजेक्ट, बाकी फिल्मों तक का भी इसी तरह का हाल हुआ. 'मिशन रानीगंज' (Mission Raniganj) अक्षय कुमार के लिए साल की आखिरी रिलीज है, जो सोरारई पोटरू रीमेक, अली अब्बास जफर की 'बड़े मियां छोटे मियां', 'स्काई फोर्स' और 'वेलकम टू द जंगल' जैसी फिल्मों के साथ बेहतर 2024 की उम्मीद करेंगे.