logo-image

Marathi Debut : अक्षय कुमार अब शिवाजी महाराज बन दुश्मनों के उड़ाएंगे छक्के

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने दर्शकों को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. अब एक्टर बॉलीवुड से सीधे मराठी फिल्म इंडस्ट्री में छलांग लगाने वाले हैं.

Updated on: 03 Nov 2022, 12:19 PM

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने दर्शकों को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. अब एक्टर बॉलीवुड से सीधे मराठी फिल्म इंडस्ट्री में छलांग लगाने वाले हैं. दरअसल, महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म के लिए वो अपना 100 परसेंट भी देने के लिए राजी हैं, क्योंकि यह फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है. फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' (Vedat Marathe Veer Daudale Saat) छत्रपति शिवाजी महाराज के असाधारण बहादुरी पर आधारित है. फिल्म की घोषणा बुधवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे की मौजूदगी में हुई. 

यह भी जानिए - Ranveer Singh : रणवीर सिंह के डिफरेंट ट्रैक शूट ने लगाई इंटरनेट पर आग, वायरल हुआ पोस्ट

आपको बता दें कि अक्षय ने अपनी इस फिल्म पर बात करते हुए पीटीआई को बताया कि 'मैं छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभा रहा हूं. मुझे राज ठाकरे की वजह से भूमिका मिली, उन्होंने मुझसे कहा, 'अक्षय आपको यह भूमिका करनी चाहिए'. 'और मैं हैरान रह गया. मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है. यह एक बहुत बड़ा काम है और मैं कहना चाहूंगा कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा.'

अक्षय ने बातचीत के दौरान ये भी शेयर किया, 'इस तरह के एक महान व्यक्तित्व की भूमिका निभाने के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है, मैं इसे लेकर बहुत खुश हूं. यह एक सपने के सच होने जैसी भूमिका है. इसके अलावा निर्देशक महेश मांजरेकर ने खुलासा किया कि छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाने के लिए अक्षय कुमार सही हैं.

उन्होंने कहा, 'अक्षय के साथ काम करने की मेरी इच्छा थी. और इस भूमिका के लिए मैं उनके अलावा किसी अन्य अभिनेता को नहीं देख सका. हम एक निश्चित व्यक्तित्व और लुक चाहते थे और अक्षय की हिंदू राजा की भूमिका निभाने के लिए उपयुक्त छवि थी.' जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म मराठी, हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज होगी. जो अगले साल दिवाली पर दर्शकों का मनोरंजन कराएगी.