logo-image

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने ऑटो रिक्शा ड्राइवर के साथ नहीं ली Selfie, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सबसे लोकप्रिय सेलेब्स में से एक हैं. वह सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सेलेब्स में से एक हैं.

Updated on: 28 Apr 2023, 11:20 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सबसे लोकप्रिय सेलेब्स में से एक हैं. वह सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सेलेब्स में से एक हैं. बांद्रा के पड़ोस में उनका एक वीडियो सामने आया है. ऐसा लग रहा है कि वह किसी बिल्डिंग में मीटिंग के लिए जा रही थी. इसी बीच एक ऑटो रिक्शा चालक उनके साथ एक फोटो लेना चाहता है. खैर, हम में से कई लोग किसी सेलेब्रिटी के साथ पोज देते समय उचित रूप से सभ्य दिखना चाहते हैं. वह लड़का भी उस क्लिक से पहले अपने बालों को थोड़ा सा सेट करना चाहता था. लेकिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जल्दी में दिखीं और बस अंदर चली गईं.

वहीं एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके फैंस को पसंद नहीं आया. लगता है लोग एक्ट्रेस से प्रभावित नहीं हुए. उन्हें लगा कि वह दो मिनट और रुक सकती थीं. बॉलीवुड के कई आम प्रेमियों के लिए किसी सेलेब्रिटी के साथ फोटो लेना जीवन भर की याद बन जाती है. एक यूजर ने कमेंट किया, "वह इंतजार कर सकती थी. हर कोई अच्छा दिखना चाहता है. और बॉलीवुड फैंस के कारण है. अगर फैंस नहीं हैं तो उन्हें यह महत्व नहीं मिलेगा. इसलिए उन्हें वहां फैंस के प्यार का भी सम्मान करना चाहिए." एक अन्य ने कहा कि उसने उन सभी ग्राहकों का बदला लिया जिन्हें सवारी से वंचित कर दिया गया था. 

ट्रोलिंग को लेकर दिया था जबरदस्त जवाब

वहीं  मलाइका (Malaika Arora) को अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने अफेयर को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि ट्रोलिंग से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि उन्होंने नकारात्मकता को दूर रहना सीख लिया है. ये एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने कहा कि शादी तब होगी जब उनका मन करेगा. उन्होंने कहा कि वह चीजों को सहज रखना पसंद करती है और बहुत ज्यादा प्लैन्स नहीं बनाती.