logo-image

Mahesh Tilekar : इस फिल्म निर्माता ने खोली बेबो की पोल, कहा - ऐसे ईगो का क्या फायदा?

पॉपुलर मराठी फिल्म निर्माता महेश तिलकर (Mahesh Tilekar) अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने ऐसा कुछ बोल दिया है, जिससे लोग काफी ज्यादा हैरान हैं.

Updated on: 08 May 2023, 08:23 AM

नई दिल्ली :

पॉपुलर मराठी फिल्म निर्माता महेश तिलकर (Mahesh Tilekar) अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने ऐसा कुछ बोल दिया है, जिससे लोग काफी ज्यादा हैरान हैं. दरअसल, उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के नेचर और बॉलीवुड सेलेब्स के बिहेवियर पर बात की है, जो खबरों में बना हुआ है. दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने लंबे नोट में इन बातों का जिक्र किया है.  महेश ने लिखा, 'हाल ही में, मैंने इंफोसिस के फाउंडर नारायण मूर्ति का एक इंटरव्यू देखा, जिसमें उन्होंने लंदन से भारत लौटते समय की एक घटना सुनाई थी.

उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर उनके सामने बैठी थीं और उन्होंने उन लोगों का अभिवादन किया जो उनसे संपर्क करते थे, लेकिन उन्होंने उन सभी फैंस को नजरअंदाज कर दिया, जो उनसे बातचीत करना चाहते थे. इस घटना ने मूर्ति को बहुत परेशान किया. ऐसे ईगो का क्या फायदा?'

बेबो ने मुड़कर नहीं देखा -

उन्होंने आगे लिखा - 'आठ साल पहले, हम एयरपोर्ट पर चेक-इन लाइन में इंतजार कर रहे थे, जब मैंने देखा कि करीना हमारे इवेंट की एक एक्ट्रेस के बगल में खड़ी थी. वह करीना कपूर के पास गईं. वो करीना के साथ एक तस्वीर क्लिक करना चाहती थीं लेकिन बॉलीवुड स्टार ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया, जिससे वो परेशान हो गई, जबकि उन्होंने करीना कपूर की मशहूर फिल्मों में से एक में काम किया था. लेकिन एक्ट्रेस ने मुड़कर उनकी तरफ देखने की जहमत नहीं उठाई.'

प्रचार करते समय फैंस के साथ बातचीत करने में कोई परेशानी नहीं -

इसके अलावा भी उन्होंने कहा, 'इन सेलेब्स को अपने ओटीटी शो या फिल्मों का प्रचार करते समय फैंस के साथ बातचीत करने में कोई परेशानी नहीं होती है, लेकिन वैसे ये अच्छा व्यहार नहीं कर सकते. राधिका आप्टे ने कहा था कि उन्हें ऑटोग्राफ देना और लोगों के साथ सेल्फी लेना पसंद नहीं है. लेकिन कुछ दिनों पहले, अपनी हिंदी फिल्म का प्रचार करते हुए, उन्हें कुछ फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करते देखा गया.' बता दें, महेश तिलकर का बयान चर्चा का विषय बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक वायरल, बच्चे के साथ दिया पोज