logo-image

Mahesh Babu Daughter: महेश बाबू की बेटी सितारा टाइम्स स्क्वायर पर दिखीं

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की 11 साल की बेटी सितारा घट्टमनेनी ने तेलुगु फिल्म उद्योग, जिसे टॉलीवुड भी कहा जाता है, में एक स्टार किड के रूप में बहुत लोकप्रिय और प्रसिद्धि हासिल की है.

Updated on: 05 Jul 2023, 02:46 PM

नई दिल्ली:

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की 11 साल की बेटी सितारा घट्टमनेनी ने तेलुगु फिल्म उद्योग, जिसे टॉलीवुड भी कहा जाता है, में एक स्टार किड के रूप में बहुत लोकप्रिय और प्रसिद्धि हासिल की है. अपनी कम उम्र के बावजूद भी सितारा ने खुद को एक स्टार के रूप मेंस्टेबलिश कर लिया है, जिसमें डांस रील और अपने सुपरस्टार पिता के साथ इवेंट्स में शामिल होना और गानों और एडवरटाइजमेंट में एक्ट करना शामिल है. उनके बेजोड़ आकर्षण और करिश्मे ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिससे उन्हें एक मजबूत छाप छोड़ने का मौका मिला है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

टाइम्स स्क्वायर पर दिखीं महेश बाबू की बेटी

हाल ही में, सितारा न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर एक एडवरटाइजमेंट में पेश होने वाली पहली तेलगु स्टार किड बनकर एक नई उपलब्धि पर पहुंचीं हैं. वह एक मशहूर ज्वेलरी ब्रांड का चेहरा बनीं और तीन दिनों में बड़े पैमाने पर एडवरटाइजमेंट शूट किया. इस एडवरटाइजमेंट में सितारा पारंपरिक पोशाक और शानदार आभूषणों का प्रदर्शन कर रही है. जिसे टाइम्स स्क्वायर पर प्रदर्शित किया गया है. 

महेश बाबू ने जताई खुशी

सितारा के पिता महेश बाबू ने अपनी बेटी की उपलब्धि पर बेहद गर्व कर रहे हैं. उन्होंने विज्ञापन की एक झलक शेयर करते हुए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और एक हार्दिक नोट लिखा, जिसमें कहा गया, “टाइम्स स्क्वायर को रोशन करना. तुम पर बहुत गर्व है मेरे पटाखा. चकाचौंध और चमकते रहो. सुपरस्टार के प्रशंसकों ने सितारा के लिए अपना प्यार और समर्थन दिखाते हुए तुरंत पोस्ट को लाइक और कमेंट्स से भर दिया.

यह भी पढ़ें- International Bikini Day: 70 के दशक की वो 5 सबसे खूबसूरत हसीनाएं जिन्होंने भारत में लाय बिकिनी कलचर

सबसे अधिक पेमेंट वाली स्टार किड बनी

रिपोर्टों से पता चलता है कि सितारा को एडवरटाइजमेंट के लिए अच्छी खासी पेमेंट की गई थी, जिससे वह वर्तमान में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली स्टार किड बन गई है. कुछ ही दिन पहले, उन्होंने अपने सुखद शूटिंग अनुभव की एक झलक पेश की, जिससे उनके फैंस एक्साइटेड है. इतनी कम उम्र में सितारा की उपलब्धि उनकी टैलेंट और डेडिकेशन से उनके परिवार और फैंस से मिलने वाले समर्थन को दिखाती है.