logo-image

Madhu Mantena: मधु मंटेना ने इंस्टाग्राम पर बदला नाम, मालदीव से शेयर की हनीमून PICS

कुछ दिनों पहले ही इरा त्रिवेदी और मधु मंटेना शादी के बंधन में बंध कर एक दूजे के हो गए. मधु मंटेना इन दिनों इरा के साथ मालदीव में अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं शादी के बाद मधु ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर मधु मंटेना त्रिवेदी कर लिया है.

Updated on: 16 Jun 2023, 01:44 PM

नई दिल्ली:

कुछ दिनों पहले ही इरा त्रिवेदी और मधु मंटेना शादी के बंधन में बंध कर एक दूजे के हो गए. शादी के बाद मधु ने अब इंस्टाग्राम पर अपने नाम के आगे त्रिवेदी जोड़ लिया है. उन्होंने मालदीव में अपने हनीमून से अपनी वाइफ की तस्वीरें भी शेयर कीं. जाने-माने प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने कुछ दिनों पहले राइटर और योगा इंस्ट्रक्टर इरा त्रिवेदी से शादी की. उनकी शादी में उनके परिवार के लोगों के अलावा बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं. जिसमें  और आमिर खान, अल्लू अर्जुन, ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद जैसी लोग थे.

 

वहीं उनकी शादी के रिसेप्शन में अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, सोनाक्षी सिन्हा, राजकुमार राव, जेनेलिया डिसूजा और कई बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल हुए. मधु मंटेना इन दिनों इरा के साथ मालदीव में अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं शादी के बाद मधु ने अपना इंस्टाग्राम नाम बदलकर मधु मंटेना त्रिवेदी कर लिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhu Mantena Trivedi (@mantenamadhu)

 

अपने नाम के साथ जोड़ा वाइफ का लास्ट नाम

मधु मंटेना ने अपनी वाइफ इरा त्रिवेदी का लास्ट नाम अपने नाम से जोड़कर इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल दिया है. इस बीच इंस्टाग्राम पर इरा का नाम पहले जैसा ही बना हुआ है. मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी इन दिनों मालदीव में अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. कल मधु ने बीच के किनारे पोज देते हुए इरा की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह लाल रंग के स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मधु मंटेना ने लिखा, 'अब मैं कह सकता हूं कि मेरी वाइफ मालदीव जितनी खूबसूरत है'

यह भी पढ़ें- Adipurush : डाई-हार्ड प्रभास के फैन ने बीयर की बोतल से काटा हाथ, आदिपुरुष पोस्टर पर लगाया तिलक

सफेद स्विमसूट में योगा करती दिखीं इरा त्रिवेदी 

इरा त्रिवेदी ने सफेद स्विमसूट में तस्वीरों का एक और सेट भी शेयर किया, जिसमें वह योगा पोज देती हुई नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में उन्हें पूल के बगल में शीर्षासन करते हुए देखा जा सकता है. मधु मंटेना ने कुछ दिनों पहले इरा के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "मैं अब पूरा हो गया हूं. मै अपने पूरे जीवन में इतना खुश और शांत कभी महसूस नहीं किया. जब मैंने इरा से शादी करने के लिए कहा और मैंने कल उससे शादी कर ली. इरा और मुझे पिछले दो दिनों में हमारे परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों से प्यार मिला है.