logo-image

सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुए लोग, पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज

मनोज तिवारी के प्रचार में गई सपना, मनोज तिवारी के साथ एक खुली गाड़ी में सवार होकर प्रचार कर रही थीं.

Updated on: 04 May 2019, 11:48 AM

नई दिल्ली:

इन दिनों चारों तरफ लोक सभा 2019 के चुनाव के ही चर्चे हैं. सभी राजनीतिक पार्टियां जोर- शोर से अपने-अपने दलों का प्रचार-प्रसार करने में लगी हैं. वहीं बॉलीवुड सितारे भी इन राजनीतिक पार्टियों में शामिल हो रहे हैं और अपने-अपने दलों के उम्मीदवारों का प्रचार करते नजर आ रहे हैं.

इस बीच उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी (BJP) के उम्मीदवार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के पक्ष में प्रचार करने आई हरियाणवी डांसर व एक्टर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को उस वक्त मुसीबतों का सामना करना पड़ा. जब उनके फैंस उन्हें देखने के लिए बेकाबू हो गए.

दरअसल, मनोज तिवारी के प्रचार में गई सपना, मनोज तिवारी के साथ एक खुली गाड़ी में सवार होकर प्रचार कर रही थीं. सपना को देखते ही भीड़ बेकाबू हो गई. हालात बिगड़ने के बाद पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए लाठी चार्ज किया और वहां से सपना को अपनी गाड़ी में बिठाकर सुरक्षित निकाला.

बता दें कि कुछ समय पहले ऐसा कहा जा रहा था कि सपना बीजेपी में शामिल होने वाली हैं जिसके बाद सपना ने लोगों को बताया कि वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगी लेकिन मनोज तिवारी का प्रचार करेंगी. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सपना को देखने के लिए लोग बेकाबू हो गए हों. सपना के कई डांस शोज में पुलिस को लोगों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा है. जिसमें कई घायल भी हुए हैं.