logo-image

Lisa Haydon ने लहरों के बीच की सर्फिंग, बताया अपना एक्सपीरिएंस

लीजा हेडन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बिकिनी में समंदर की लहरों के बीच दिखाई दे रही हैं

Updated on: 08 Jul 2022, 05:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस मॉडल लीजा हेडन (Lisa Haydon) सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. तीन बच्चों की मां बन चुकीं लीजा हेडन को देखकर यकीन करना मुश्किल है कि वो 3 बच्चों को जन्म दे चुकी हैं. लीजा हेडन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बिकिनी में समंदर की लहरों के बीच दिखाई दे रही हैं. लीजा हेडन (Lisa Haydon) की तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने सासू मां को किया बर्थडे विश, शेयर की Unseen Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखा, 'बाली में सर्फ करने से हमेशा डरती हूं.. लहरें बहुत बड़ी और बहुत ही प्रोफेशनल लगती हैं. दूसरे दिन मैं एक बड़े फोम बोर्ड पर सर्फिंग कर रही थी, हालांकि तीन साल से इस तरह खुले समुद्र में सर्फिंग नहीं करने के बाद डर गई. क्योंकि यह एक संघर्ष की तरह महसूस हुआ. लेकिन जैसा कि मेरे पति बिल्कुल सही कहते हैं, बाली में एक दिन बर्बाद मत करो.' इन तस्वीरों में लीजा की टोंड बॉडी दिखाई दे रही है.

फैंस और सेलेब्स लीजा के फिगर की तारीफ कर रहे हैं.. एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'मेरा मतलब... यह शरीर भी क्या है? निश्चित रूप से इस ग्रह की सबसे हॉट मॉम.' लीजा हेडन भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं मगर सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.