logo-image

Bappi Lahiri Grandson: सिंगर बप्पी लहरी के बेटे के घर गूंजी किलकारी, पत्नी ने बेटे को दिया जन्म

बप्पी दा के बेटे बप्पा लहरी की पत्नी तनीषा ने अमेरिका के लॉस एंजेलिस में बेटे को जन्म दिया है.

Updated on: 30 May 2023, 09:45 PM

नई दिल्ली:

Bappi Lahiri Grandson: बॉलीवुड के लीजेंड्री सिंगर रहे बप्पी लहरी के घर आज खुशियां आई हैं. बप्पी लहरी के बेटे बप्पा लहरी के घर बेटे का जन्म हुआ है. उनकी पत्नी तनीषा वर्मा ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. बप्पी लहरी का परिवार बहुत खुश है. लहरी के परिवार में एक नन्हे मेहमान की एंट्री हुई है. ये बप्पा का दूसरा बेटा है. ऐसे बप्पी लहरी के दो पोते हो गए हैं. परिवार ने बच्चे के जन्म पर कहा कि ऐसा लगता है जैसे बप्पीदा वापस लौट आए हैं. 

बप्पी दा के बेटे बप्पा लहरी की पत्नी तनीषा ने अमेरिका के लॉस एंजेलिस में बेटे को जन्म दिया है. मां और बच्चा दोनों ठीक हैं. बेटे का नाम शिवाय रखा गया है. डिलीवरी से पहले बप्पा लहरी ने पत्नी के साथ खूब शॉपिंग की थी. दोनों ही कपल अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड थे. साल 2022 में बप्पी लहरी की मौत के बाद इस बच्चे के आगनम पर परिवार का मानना है कि बप्पी लहरी वापस आ गए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by By Vicky Vadera (@elate.9)

बप्पी लहिरी की एक बेटी भी है जिनका नाम रीमा है. रीमा के पास भी एक बेटा रेगो है. इस तरह बप्पी लहरी के परिवार में बेटा और बहू के साथ तीन ग्रैंडसन यानी नाती-पोते हो गए हैं. मशहूर दिवंगत सिंगर बप्पी लहरी ने साल 2022 को दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनकी मौत के लगभग 10 महीने बाद बेटे बप्पा लहरी (Bappa Lahiri) ने पत्नी की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी थी. 

बप्पी लहरी और चित्राणी लहरी के बेटे बप्पा ने तनीषा वर्मा से शादी की थी. बप्पा पहले से ही एक बच्चे के पिता हैं. उसका नाम कृश है. बप्पा ने 25 दिसंबर 2022 को क्रिसमस पर एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "लगभग हम में से चारों की तरफ से मेरी क्रिसमस." फोटो में फैमिली के हाथ में अल्ट्रासाउंड की एक तस्वीर भी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bappa.b.Lahiri (@bappa.b.lahiri)

फरवरी 2022 में बप्पी लहरी का अचानक निधन हो गया था. उन्होंने बॉलीवुड में कई शानदार गाने दिए हैं. आज भी बप्पीदा के गाने सुपरहिट हैं.