logo-image
लोकसभा चुनाव

बाहों में भरकर कुणाल खेमू ने पत्नी सोहा को किया बर्थडे विश, देखें क्यूट पोस्ट

Soha Ali Khan Birthday: तस्वीरों में बर्थडे गर्ल सोहा ऑल-डेनिम आउटफिट में नजर आ रही हैं. कुणाल उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Updated on: 04 Oct 2023, 05:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रहीं और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) का आज जन्मदिन है. सोहा ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. वो रंग दे बसंती, आहिस्ता-आहिस्ता, साहेब बीवी और गैंगस्टर और तुम मिले जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आज सोहा पूरे 45 साल की हो गई हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस को भर-भरकर बधाई मिल रही हैं. इस मौके पर सोहा को उनके पति कुणाल खेमू (Kunal Khemmu) काफी रोमांटिक विशेज मिली हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेडी-लव के लिए एक क्यूट पोस्ट शेयर किया है.

कुणाल खेमू और सोहा अली खान बॉलीवुड सबसे फेवरेट जोड़ी में से एक हैं. दोनों की लव स्टोरी काफी रोमांटिक रही है. सोशल मीडिया पर कपल अक्सर अपनी फैमिली फोटोज से फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं. सोहा भले अब बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन वो धीरे-धीरे ओटीटी पर एक्टिव हो रही हैं. इस बीच 4 अक्टूर को सोहा के 45वें जन्मदिन पर पति कुणाल खेमू ने खूबसूरत पोस्ट कर सोहा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

तस्वीरों में बर्थडे गर्ल सोहा ऑल-डेनिम आउटफिट में नजर आ रही हैं. कुणाल उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं. कभी फ्लाइंग किस करते हैं तो कभी सोहा के ग्लैम लुक को निहार रहे हैं. कुणाल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जन्मदिन मुबारक हो माय ब्यूटीफुल...@sakpataud कुणाल की इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोहा को जन्मदिन की बधाई देते हुए प्यार जताया है. फैंस ने भी एक्ट्रेस को सदाबहार ब्यूटी बताते हुए बर्थडे विश किया है. 

सोहा और कुणाल 2013 से एक साथ हैं. कपल ने साल 2014 में सगीई करके एक-दूसरे को पब्लिकली अपना लिया था. फिर 2015 में दोनों विवाह बंधन में बंध गए. कपल एक बेटी इनाया के पेरेंट हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कुणाल खेमू हाल में ओटीटी पर रिलीज अपनी वेब सीरीज 'कंजूस-मक्खीचूस' को लेकर चर्चा में रहे थे.