logo-image

Pulkit Samrat Birthday: कृति खरबंदा के लिए हीरो हैं पुलकित सम्राट, बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर शेयर किया रोमांटिक पोस्ट 

Pulkit Samrat Birthday: कृति ने अपने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के जन्मदिन पर प्यारी सी शुभकामनाएं शेयर की हैं.

Updated on: 29 Dec 2023, 03:00 PM

New Delhi:

Kriti Kharbanda Wishes Pulkit Samrat On his Birthday: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा कई सालों से एक आकर्षक और प्यारी जोड़ी के रूप में रिलेशनशिप में हैं. वे खास अवसरों के दौरान एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को खुलकर जताने और एक साथ पब्लिकली प्रेजेंट होने के लिए अक्सर सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. आज, पुलकित के जन्मदिन के जश्न में, कृति ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए प्यारी सी शुभकामनाएं शेयर की हैं. साथ में उनकी साथ की तस्वीरें और अपने 'हीरो' को डेडिकेटेड एक कैप्शन भी शेयर किया.

कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट को बर्थडे पर किया विश
शुक्रवार, 29 दिसंबर को कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयप्रेंड पुलकित सम्राट को जन्मदिन की विशेष शुभकामनाएं दीं. उन्होंने इस अवसर को मनाने के लिए रोमांटिक तस्वीरों का एक कलेक्शन और एक डांस वीडियो भी शेयर किया. शुरुआती फोटो में, स्टाइलिश जोड़े को अपनी छुट्टियों के दौरान हाथ में हाथ डाले घूमते हुए कैद किया गया है, जिसमें कृति पुलकित को प्यार से देख रही हैं. इसके बाद की फोटो समुद्र की सुंदर बैकग्राउंड के सामने आती है. साथ में दिए गए वीडियो में दोनों को एक्साइटमेंट के साथ नाचते हुए, एक गाने की लय में घूमते हुए, एक-दूसरे की कंपनी में एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

एक मिरर सेल्फी में जोड़े को सुंदर आउटफिट्स में देखा जा सकता है, जबकि एक अन्य क्लिक में उन्हें रात के आसमान के नीचे कैद किया गया है, जिसमें पुलकित का कृति के गाल पर एक प्यारा सा किस लेते हुए एक ब्लर लेकिन अच्छा शॉट है. आखिरी फोटो में वे एक सीढ़ी पर बैठे हुए  देखा जा सकता है.  कैप्शन में कृति ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा, “सबसे बड़े दिल और सबसे शुद्ध आत्मा वाला लड़का! आपके साथ हर दिन एक साहसिक काम है, कभी भी नीरस क्षण नहीं. तुमसे प्यार करना मेरे लिए अब तक हुई सबसे अच्छी चीज़ों में से एक है, मैं एक लक्की लड़की हूँ!." उन्होंने आगे लिखा “इस दुनिया में और मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद. तुमसे प्यार करती हूँ, आज और हर दिन! बेस्ट. लड़का. कभी. @पुलकितसम्राट आप मेरे हीरो हैं! जन्मदिन मुबारक हो बेबी!"

स्टार जोड़े के वर्क फ्रंट के बारे में
पुलकित को हाल ही में फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में देखा गया था. फुकरे 3 में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी सहित कई शानदार कलाकार थे. इस बीच, कृति एक कॉमिक फिल्म की तैयारी कर रही है, जिसका नाम रिस्की रोमियो है, जिसमें वह सनी सिंह के साथ काम कर रही हैं.