logo-image

क्या नौटंकी है, खुद का छाता तक नहीं लेती...कियारा अडवाणी हुई ट्रोलिंग का शिकार

कियारा को मुंबई में केजुअल लुक में घूमते हुए देखा गया. इसी  बीच उनको फैंस की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा

Updated on: 17 Aug 2022, 03:45 PM

highlights

  • छाते को लेकर ट्रोलिंग का करना पड़ा सामना
  • कियारा अडवाणी को कार से उतरते हुए देखा गया
  • यूजर्स ने किए तरह तरह के कमेंट

 

नई दिल्ली:

कियारा अडवाणी (Kiara advani) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है. आए दिन वो अपने ग्लैमरस लुक को लेकर काफी चर्चा मे रहती हैं. फिलहाल कियारा को मुंबई में केजुअल लुक में घूमते हुए देखा गया. इसी  बीच उनको फैंस की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा. वो मुंबई में अपनी कार से उतरी ही थी इसी बीच कुछ सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ने उनपर कमेंट करने शुरू कर दिए, जिसको लेकर वो लगातार ट्रोल हो रही हैं. 

आखिर ऐसा हुआ कि कियारा को यूजर की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. आईए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या था. दरअसल एक्ट्रेस कियारा अडवाणी को मुंबई में कार से उतरते हुए स्पॉट किया गया. उन्होंने व्हाइट कलर की लूज शर्ट और व्हाइट शार्टस पहने हुए थे. इस लुक में वो बहुत ही कुल लग रही थीं. साथ ही मुबंई में हल्की हल्की बारिश हो रही थी, जिस वजह से उनके बॉडी गार्ड ने उनके ऊपर छाता लगा रखा था. कियारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो गया. इसी दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट की झड़ी लगा दी. एक यूजर ने लिखा, 'क्या अपना छाता तक नहीं उठा सकती?'वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या नौटंकी  है ये खुद का छाता तक साथ में लेकर नहीं चलती हैं? वहीं अन्य ने लिखा, 'इतनी भी क्या है बारिश ही तो हो रही है, लड़कियों को तो हर चीज में नखरे करने होते हैं. यूं ही मुंह बना रही है.'वहीं उनके फैंस ने उनके इस लुक पर हार्ट इमोजी भी ड्राप किए हैं. यूजर्स लगातार उनकी फोटो पर कमेंट करने में लगे हुए हैं. 

ये भी पढ़ें-Ananya Pandey ने लिया Vijay Deverakonda की 'अम्मा' से आशीर्वाद, जाने वजह

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटो को किया क्रॉप

वही एक तरफ कियारा अडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ अपने अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. कियारा ने हाल ही में 15 अगस्त के दिन सोशल मीडिया पर एक फोटो डाली थी, जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी और उनके पीछे कोई झंडा फहरा रहा था, लेकिन झंडा फहराने वाला शख्स का केवल हाथ ही दिख रहा था. वो खुद नहीं दिख रहा था. आपको बता दें वो झंडा फहराने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ही थे, बाद में खुद सिद्धार्थ के एक कमेंट से इस बात का खुलासा हुआ था. कियारा अडवाणी ने सिद्धार्थ  को अपनी फोटो से क्रॉप कर दिया था.