logo-image

Phone Bhoot की 'तिकड़ी' आ गई है साथ, दिख रहा खूब मस्ती-मजाक

'फोन भूत' (Phone Bhoot) फेम कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की तिकड़ी साथ आ गई है. जिसकी एक झलक हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं.

Updated on: 22 Aug 2022, 08:52 AM

नई दिल्ली:

'फोन भूत' (Phone Bhoot) फेम कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की तिकड़ी साथ आ गई है. जिसकी एक झलक हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. जहां ये तीनों कलाकार मस्ती करते दिखाई दिए हैं. दर्शकों द्वारा इन पोस्ट्स को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. ऐसे में हम इस पोस्ट पर तो बात करेंगे ही. इसके साथ ही आपको इस फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot BTS) के बारे में भी थोड़ी जानकारी देंगे. तो चलिए शुरू करते हैं-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

आपको बता दें कि इस बीटीएस क्लिप को तीनों ही कलाकारों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. कैटरीना (Katrina Kaif instagram post) ने सेल्फी और बूमरंग वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे बॉयज के साथ वापसी'. उनकी इस पोस्ट पर आम लोगों से लेकर तमाम लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. वहीं, सिद्धांत और ईशान ने भी तरह-तरह के कैप्शन के साथ उन्हीं तस्वीरों को शेयर किया है. सबके लुक्स फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं. साथ ही लोगों को थोड़ी हैरानी में भी डाल रहे हैं. क्योंकि वे जानना चाहते हैं कि फिल्म में वो क्या कमाल दिखाने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

गौरतलब है कि इस हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' से ये बीटीएस देखने के बाद लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं. फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. आपको बताते चलें कि फोन भूत में इन तीन कलाकारों के अलावा जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा, निधि बिष्ट और सुरेंद्र ठाकुर (Phone Bhoot starcast) भी स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं. जबकि रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने इसे लिखा है. यह फिल्म 4 नवंबर 2022 (Phone Bhoot release date) को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. अब देखना होगा कि क्या ये फिल्म पर्दे पर अपनी सक्सेस का परचम लहरा पाती है या नहीं.