logo-image

Bhool Bhulaiyaa 3: रूह बाबा बनकर लौटेंगे कार्तिक आर्यन, 1000 डांसर्स के साथ करेंगे एंट्री!

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर बिजी हैं, इसी बीच खबर आ रही है कि एक्टर जल्द ही भूल भुलैया 3 में रूह बाबा बनकर 1000 डांसर्स के साथ एंट्री करेंगे.

Updated on: 24 Mar 2024, 11:40 AM

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन सही कारणों से सुर्खियों में हैं. एक्टर फिलहाल बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. भूल भुलैया की तीसरी किस्त की रिलीज से पहले ही इसे लेकर काफी चर्चा है, चाहे वह कलाकार हों या कहानी. एक्टर वर्तमान में 1000 डांसर्स के साथ रूह बाबा के रूप में अपने एंट्री सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं. यह जानकारी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. विरल भयानी के अनुसार, कार्तिक आर्यन का शानदार एंट्री द्वार 1000 डांसर्स से भरा होगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

चंदू चैंपियन में दिखेंगे कार्तिक आर्यन

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कार्तिक आर्यन अगली बार चंदू चैंपियन नामक आगामी परियोजना में दिखाई देंगे. यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर नाम के एक खिलाड़ी की कहानी है. कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता के साथ सहयोग कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है.

विद्या बालन का गर्मजोशी से स्वागत किया

हाल ही में, कार्तिक ने विद्या बालन का गर्मजोशी से स्वागत किया, क्योंकि उन्होंने 'अमी जे तोमार' गाने का मैश-अप साझा किया, जिसमें अभिनेत्री भूल भुलैया की पहली किस्त के गाने पर डांस करती हुई और कार्तिक भूल भुलैया 2 के गाने पर नाचते नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 से एक और अपडेट साझा किया. एनिमल अभिनेत्री तृप्ति डिमरी इस फ्रेंचाइजी के कलाकारों में शामिल होने वाली नवीनतम हैं.

भूल भुलैया 3 में भी दिखेंगे कार्तिक आर्यन

भूल भुलैया 3 के अलावा, कार्तिक आर्यन अगली बार कबीर खान द्वारा निर्देशित चंदू चैंपियन, अनुराग बसु की आशिकी 3 में दिखाई देंगे. उन्हें आखिरी बार कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था. समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.