logo-image

Anant-Radhika sangeet: अनंत-राधिका की सेरेमनी में करीना कपूर ने किया दिलजीत दोसांझ के साथ डांस, देखें वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर खान की जमकर तारीफ की, जिससे वह खुशी से शरमा गईं.

Updated on: 03 Mar 2024, 06:12 PM

नई दिल्ली:

कल रात दिलजीत दोसांझ ने गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के म्यूजिक सेरेमनी में अपने परफॉरमेंस से ऑडियंस को खुश कर दिया. धड़कती धड़कनों के बीच, दिलजीत ने शाम को एक्साइटेमेंट से भर दिया, करीना कपूर खान की तारीफ की और यहां तक कि उनकी तुलना ग्लोबल स्टार रिहाना और बेयोंसे से किया. जब दलजीत ने उन्हें प्रॉपर पटोला ट्रैक से लोगों को खुश किया तो एक्ट्रेस शरमाने से खुद को नहीं रोक सकी और उन्होंने खूबसूरती से डांस किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर खान की जमकर तारीफ की

2 मार्च को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में शामिल हुए दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ अपने प्रदर्शन की एक दिल छू लेने वाली झलक साझा की. मनमोहक वीडियो में, दिलजीत ने करीना का हाथ पकड़ते हुए, चंचलता से कहा, होगी रिहाना, होगी बेयॉन्से, साड्डी ते ए हाय रिहाना ए हाय बेयोंसे. लेकिन हमारे लिए, वह हमारी रिहाना है, वह हमारी बेयोंसे है.

दिलजीत ने एक्साइटेड करने वाला ट्रैक प्रॉपर पटोला गाया

जब दिलजीत ने एक्साइटेड करने वाला ट्रैक प्रॉपर पटोला गाया तो करीना, प्यारी तारीफ से शरमाते हुए, ताल पर थिरकने लगीं. उनकी मनमोहक ठुमकों और मंत्रमुग्ध कर देने वाली उपस्थिति ने उत्सव में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ दिया, उनके पति सैफ अली खान भी खुशी के माहौल में शामिल हो गए, उनकी हर हरकत की सराहना की और उत्साह बढ़ाया. कैप्शन में, दिलजीत ने करीना को प्यार से क्वीन करीनाकापूरखान को कहा और सैफ अली खान को किंग कहा.