logo-image

Kareena-Karisma: कपूर सिस्टर्स करण जौहर के साथ पहुंची मनीष मल्होत्रा के घर, पैप्स ने किया स्पॉट

गतिशील तिकड़ी, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और फिल्म निर्माता करण जौहर को मुंबई में सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर एक साथ देखा गया.

Updated on: 24 Nov 2023, 03:01 PM

New Delhi:

Kareena and Karisma with Karan Johar: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), उनकी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) एक बहुत ही खास बॉन्ड शेयर करते हैं. जहां कपूर बहनों को अक्सर पार्टियों और अन्य इवेंट्स में कारपूलिंग करते हुए देखा जाता है, वहीं केजेओ को भी उनके साथ अक्सर मौज-मस्ती करते देखा जाता है. कुछ समय पहले, इस ट्रायो को मुंबई में सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर से बाहर निकलते हुए देखा गया था.

करीना कपूर, करिश्मा कपूर करण जौहर के साथ मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर स्पॉट हुईं
अक्सर, करीना कपूर खान और उनकी बहन, एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक-दूसरे से मिलने जाती रहती हैं और साथ में घूमती रहती हैं. फिल्ममेकर करण जौहर भी उनके काफी करीब हैं. कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के एक एपिसोड में, करीना ने यह भी खुलासा किया कि करण उनके साथ माँ के व्हाट्सएप ग्रुप पर हैं और उनके बच्चे भी साथ में समय बिताते हैं. खैर, तीनों सेलेब्स को हाल ही में एक साथ देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक वीडियो में, उन्हें मुंबई में सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर से निकलते हुए देखा गया. क्लिप में, जाने जान एक्ट्रेस को उसी रंग के स्पेगेटी टॉप के साथ काले कार्गो पैंट की एक जोड़ी पहने हुए देखा जा सकता है. उन्होंने इसके साथ नीले रंग की ओवरसाइज़्ड शर्ट पहनी थी और चंकी ब्राउन बूट्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था. बिना मेकअप के वह फ्रेश और सुंदर लग रही थीं.

यह भी पढ़ें - बंगला साहिब गुरुद्वारे मत्था टेकने पहुंची 'एनिमल' टीम, फिल्म की सफलता के लिए की अरदास

वहीं लोलो ने प्रिंटेड मिडी ड्रेस पहनी थी जिसमें वह कंफर्टेबल और स्टाइलिश लग रही थीं. मैरून लोफर्स की एक जोड़ी, एक काले क्रॉस-बॉडी बैग, कुछ कंगन और एक घड़ी के साथ, उन्होंने अपना लुक पूरा किया. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा था और बहुत कम मेकअप किया हुआ था. जहां तक ​​'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के निर्देशक की बात है, केजेओ ने ऑल-ब्लैक लुक अपनाया. जहां उन्होंने काली पैंट और मैचिंग शर्ट पहनी थी, वहीं उनके एसिमेट्रिकल काले जूतों ने सभी का ध्यान खींचा.

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट
2023 में, बेबो ने वेब की दुनिया में कदम रखा और जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ जाने जान के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया. एक निर्माता और अभिनेता के रूप में, उन्होंने द बकिंघम मर्डर्स की शूटिंग पूरी कर ली है. एक्ट्रेस की अगली फिल्म 'द क्रू' और 'सिंघम अगेन' है, दोनों के 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है.