logo-image

करण जौहर और फराह खान पर चढ़ा 'लुकिंग लाइक वॉव' का बूखार, देखें VIDEO

करण जौहर और फराह खान के बीच दोस्ती का बॉलीवुड में सबसे बड़ा रिश्ता है. दोनों फ्रेंड्स गोल को पूरा करने में कभी असफल नहीं होते हैं. हाल ही में दोनों ने वॉव ट्रेंड पर रील बनाया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 07 Nov 2023, 07:43 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर और फराह खान के बीच दोस्ती का बॉलीवुड में सबसे बड़ा रिश्ता है. अपने पेशेवर सहयोग से लेकर अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति तक, दोनों फ्रेंड्स गोल को पूरा करने में कभी असफल नहीं होते हैं. जब भी दोनों फिर से मिलते हैं, तो निश्चित रूप से दोनों खूब मौज-मस्ती करते हैं और अक्सर अपनी मुलाकात के मजेदार पलों को शेयर करते हुए फैंस और फॉलोअर्स का एंटरनेमेंट करते हुए देखे जाते हैं. अब, हाल ही में, दोनों फिल्म मेकर एक गुदगुदाने वाले ट्विस्ट के साथ वाह ट्रेंड की तरह दिखने लगे हैं, जिसने एक बार फिर इंटरनेट पर हलचल मचा दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

वॉव ट्रेंड पर रील बनाते दिखें फराह खान और करण जौहर

फराह खान और करण जौहर ने 'लुकिंग लाइक अ वॉव' ट्रेंड को एक ट्विस्ट के साथ दोहराया. आज, 7 नवंबर को, कुछ समय पहले, फराह खान और करण जौहर ने अपने मजेदार मजाक का एक सुपर एक्साइटेड करने वाला वीडियो साझा किया था क्योंकि वे वाह ट्रेंड वीडियो पर रील बनाते हुए देखे जा सकते हैं, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ, वीडियो की शुरुआत फराह के यह कहते हुए होती है, "मुझे उम्मीद है कि करण इस ड्रेस से खुश होंगे, फिर करण फ्रेम में प्रवेश करते हुए कहते हैं, "ओएमजी! आप पहले कार्बी डॉल हुआ करती थीं, अब आप बार्बी डॉल हो गई हैं. इस पर फराह जवाब देती हैं, अमित जी आपसे बहुत नाराज हैं.

फराह और करण के रील पर फैंस ने किया कमेंट 

फराह के कमेंट्स से रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर इसका कारण पूछते हैं और वह पूछते हैं, क्यों ? इस नोक-झोंक को जारी रखते हुए, फराह करण की आस्तीन देखती है और जवाब देती है. आपने उसका शहंशाह पहनावा चुरा लिया है. करण जौहर और फराह खान द्वारा शेयर की गई पोस्ट ने फैंस को शॉक कर दिया. पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद, फैंस ने पोस्ट पर जमकर कमेंट किया और अधिक रीलों की मांग की.

करण जौहर और फराह खान का वर्कफ्रंट

करण जौहर वर्तमान में अपने मोस्ट अवेटेड चैट शो, कॉफ़ी विद करण 8 के लिए चर्चा पैदा कर रहे हैं. इसके अलावा, केजेओ के अगले प्रोडक्शन, सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत योद्धा का पोस्टर आज लॉन्च किया गया है. दूसरी ओर, फराह खान ने अपने आखिरी कोरियोग्राफ किए गए ट्रैक, शाहरुख खान की फिल्म जवान से चलेया से फैंस को थिरकने पर मजबूर कर दिया. करण जौहर और फराह खान गुदगुदाने वाले ट्विस्ट के साथ 'लुकिंग लाइक ए वॉव' ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं.  हाल ही में सोशल मीडिया पर 'लुकिंग लाइक अ वॉव' ट्रेंड ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है.