logo-image

Kangana Ranaut Birthday: बर्थडे पर बगलामुखी मंदिर पहुंची कंगना रनौत, ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर

Kangana Ranaut Birthday: आज कंगना रनौत अपना 37वां जन्‍मदिन मना रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने होमटाउन हिमाचल में मंदिर की यात्रा की.

Updated on: 23 Mar 2024, 03:53 PM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut At Baglamukhi Temple: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का आज बर्थडे है. 23 मार्च को आज कंगना पूरे 37 साल की हो गई हैं. बॉलीवुड की क्वीन और बेबाक दीवा कंगना ने अपना जन्मदिन थोड़ा हटके मनाया है. उन्होंने इस मौके पर अपने होमटाउन हिमाचल में कांगड़ा स्थित मां बगलामुखी मंदिर के दर्शन किए. देवी के दरबार पहुंचकर एक्ट्रेस ने आशीर्वाद लिया. हिमाचल प्रदेश के मनाली में जन्‍मी कंगना ने अपनी लंबी उम्र के लिए महायज्ञ भी किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी यात्रा की तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो बचपन में बगलामुखी मंदिर के दर्शन करने जरूर जाती थीं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
हिमाचल प्रदेश में कंगना रनौत ने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया है. उन्होंने फैमिली के साथ ही बगलामुखी मंदिर के दर्शन किए हैं. एक्ट्रेस ने हिंदी में एक लंबे कैप्शन के साथ तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने लिखा, इस वर्ष भी मैंने अपने जन्मदिन पे माँ शक्ति के दर्शन किए, हिमाचल में विश्वप्रख्यात बग्लामुखी जी के दर्शन करने के बाद परिवार सहित शक्तिपीठ ज्वाला जी के भी दर्शन किए,मैं बचपन में ज्वाला देवी के दर्शन नियमित रूप से करती थी, आज बहुत सालों बाद माता का बुलावा आया तो सबके सुख और मंगल की कामना की, जय माता दी 🙏

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बर्थडे पर कंगना का ट्रेडिशनल लुक
तस्वीरों में कंगना पारंपरिक परिधान पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने काफी हैवी एम्ब्राडरी वाला पंजाबी सूट और सलवार पहना है. साथ में जॉर्जेट दुपट्टे के साथ इसे कंप्लीट किया है. माथे पर तिलक लगाए कंगना अपने भतीजे को गोद में लिए मंदिर परिसर में भ्रमण करती नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर श्रद्धा और भक्तिभाव साफ देखा जा सकता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना हाल ही में 'तेजस' मूवी में नजर आई थीं. लेकिन इस मूवी को ज्‍यादा लाइमलाइट नहीं मिली थी. एक्ट्रेस जल्द ही इंदिरा गांधी के किरदार में फिल्म 'इमेरजेंसी' में नजर आएंगी.