logo-image

ऋतिक रोशन के बाद मैंने वीर दास की इज्जत लूट ली, कंगना रनौत ने क्यों दिया ऐसा बयान

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मशहूर झगड़ा शहर में चर्चा का विषय बन गया था. 2016-17 के आसपास, दोनों कानूनी लड़ाई में उलझे हुए थे.

Updated on: 24 Jul 2023, 05:07 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने उस रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसमें दावा किया गया था  कंगना ने रिवॉल्वर रानी में वीर दास (Vir Das) को किस किया था. कंगना रनौत ने उस रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें दावा किया गया है कि 'रिवॉल्वर रानी' (Revolver Rani) में एक किसिंग सीन के बाद उन्होंने वीर दास के होठों से खून बहाया था. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस रिपोर्ट का मजाक उड़ाया और पोस्ट में ऋतिक रोशन का भी जिक्र किया. 

कुछ साल पहले ऋतिक रोशन और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मशहूर झगड़ा शहर में चर्चा का विषय बन गया था. 2016-17 के आसपास, दोनों कानूनी लड़ाई में उलझे हुए थे. कंगना रनौत ने दावा किया था कि वे डेटिंग कर रहे थे लेकिन ऋतिक ने इनकार कर दिया था. दोनों ने फिल्म 'कृष 3' में साथ काम किया है.  जहां तक ​​कंगना और वीर दास की बात है तो उन्होंने 2014 की फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' में साथ काम किया था. क्राइम कॉमेडी-ड्रामा फिल्म साईं कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित थी. फिल्म में पीयूष मिश्रा, जाकिर हुसैन और पंकज सारस्वत भी शामिल हैं. यह राजनीति के बैकग्राउंड पर आधारित एक व्यंग्यातमक लव स्टोरी है.

'सैनिक का रोल चाहती हैं कंगना'

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अगली बार फिल्म 'तेजस' में नजर आएंगी जिसमें वह एक वायु सेना पायलट का रोल निभाएंगी. यह फिल्म 2020 से बन रही है और अब 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है. फिल्म के बारे में बात करते हुए, कंगना ने 2020 में एक बयान में कहा था, “मैं हमेशा एक सैनिक की भूमिका निभाना चाहती थी और बचपन से ही सशस्त्र बलों से आकर्षित रही हूं. मैंने कभी भी हमारे जवानों के लिए अपनी भावनाओं को दबाया नहीं है और इस बारे में खुलकर बात की है कि मैं उनकी वीरता के बारे में कितनी दृढ़ता से महसूस करता हूं. वे हमारे देश को सुरक्षित रखते हैं और हमारे लोगों को सुरक्षित रखते हैं. इसलिए, मैं यह फिल्म करके बहुत खुश हूं. वर्दी में रहना मेरे जीवन का सबसे बड़ा आकर्षण होगा."