logo-image

जान्हवी कपूर से मिली वरुण धवन के दिल की धड़कन, देखें नए गाने में जबरदस्त रोमांस

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने को शेयर किया है. कैप्शन में गाने के बोल लिखकर इसे पूरा किया है.

Updated on: 14 Jul 2023, 05:17 PM

नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर 'बवाल' (Bawaal) का नया गाना दिल से दिल तक (Dil se Dil tak) रिलीज हुआ है. इसमें वरुण धवन और जान्हवी कपूर यूरोप की यात्रा के दौरान अपनी शादी को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं. जैसे-जैसे वे स्थानों का पता लगाते हैं, दोनों ऐसे क्षणों का अनुभव करते हैं जो उन्हें करीब लाते हैं और समय के साथ वे प्यार में पड़ते नजर आते हैं. दिल से दिल तक एक गाना है जो अजय (वरुण) और निशा (जान्हवी) के बीच उभरती केमिस्ट्री को दर्शाता है जब उन्हें पता चलता है कि उनके बीच कोई समानता नहीं है. गाने को लक्ष्य कपूर, आकाशदीप सेनगुप्ता और सुवर्णा तिवारी ने गाया है. इसे कौसर मुनीर ने लिखा है और आकाशदीप सेनगुप्ता ने कंपोज किया है.

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने की एक झलक साझा की. उन्होंने कैप्शन में गाने के कुछ बोल जोड़े और लिखा, "छलक गए नैना, तूने मन भर दिया...मेरे खाली से दिल को यूं, तूने घर कर दिया.." #DilSeDilTak गाना अभी रिलीज होगा. इससे पहले, निर्माताओं ने अपना पहला गाना तुम्हें कितना प्यार करते रिलीज़ किया था. इसे अरिजीत सिंह ने गाया है और मिथुन ने कंपोज किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 

बवाल के बारे में

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, बवाल दो विपरीत लोगों के बीच संबंधों जो शादी करते हैं और एक नाखुश शादी में समाप्त हो जाते हैं. वे एक साथ यात्रा करते हैं और नई चीजें खोजते हैं. यह विश्व युद्ध 2 के बैकग्राउंड पर आधारित है. यह फिल्म 21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर (Dil se Dil tak) स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है. बवाल (Bawaal) के बारे में बात करते हुए, वरुण ने पहले अपने रोल के बारे में साझा किया था, "मेरे करियर में एक निश्चित मील का पत्थर, बवाल मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण यात्रा रही है, लेकिन यह सबसे रोमांचक और बेहद फायदेमंद यात्रा में से एक भी रही है.