logo-image

Nitesh Tiwari Ramayana: अब जान्हवी कपूर बनेंगी रामायण की सीता, सई पल्लवी को किया रिप्लेस?

Nitesh Tiwari Ramayana: रणबीर कपूर स्टारर रामायण जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है. नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई में होगी.

Updated on: 07 Feb 2024, 09:38 AM

नई दिल्ली:

Janhvi Kapoor As Goddess Sita: साउथ फिल्म मेकर नितेश तिवारी मल्टी स्टारर फिल्म रामायण काफी चर्चा में है. इस फिल्म की स्टार कगास्ट को लेकर हर रोज नया अपडेट सामने आता है. खासतौर पर लीड स्टार्स को लेकर नये-नये नाम सामने आते हैं. बहरहाल, लीड रोल में रणबीर कपूर फिक्स हैं जो भगवान राम का किरदार निभाएंगे. दर्शक स्क्रीन पर रामायण देखने का इंतजार कर रहे हैं. पहले खबर थी कि रणबीर कपूर के अपजिट साउथ स्टार एक्ट्रेस साईं पल्लवी देवी सीता की भूमिका निभाएंगी. वहीं केजीएफ स्टार यश रावण की भूमिका में नजर आएंगे. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि देवी सीता की कास्टिंग में कुछ बदलाव हो सकते हैं. ये रोल शायद बॉलीवुड की दीवा जान्हवी कपूर के हिस्से में जा सकता है. 

फर्स्ट पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि साईं पल्लवी को नितेश तिवारी की रामायण से रिप्लेस किया जाएगा. अब वह देवी सीता के रोल में नजर नहीं आएंगी. इसके बजाय, जान्हवी कपूर फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि नितेश ने वरुण धवन अभिनीत फिल्म बवाल में भी अभिनेत्री के साथ काम किया था. उन्हें लगता है कि वह इस रोल में बिल्कुल फिट बैठेंगी. हालांकि निर्माता की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है. अगर ऐसा हुआ तो रणबीर कपूर और जान्हवी को एक साथ देखना दिलचस्प होगा. 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, रणबीर कपूर स्टारर रामायण जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है. नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई में होगी. रणबीर लगभग 60 दिनों तक शूटिंग करेंगे और उसके बाद लंदन में एक शेड्यूल होगा. रामायण के लंका वाले हिस्से को लंदन में करीब 60 दिनों तक दोबारा शूट किया जाएगा. इस शेड्यूल में रणबीर के साथ अभिनेता यश भी शामिल होंगे. राम बनने के लिए रणबीर कपूर ने तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने स्वेच्छा से शराब, मांसाहारी भोजन के साथ-साथ देर रात की पार्टियों को भी छोड़ दिया है. यह एक्टर का भगवान राम की भूमिका के लिए सम्मान और तैयारी है.

खबर ये भी है कि सनी देओल को रामायण में भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. गदर 2 एक्टर हनुमान बनने के लिए तैयार हैं. सनी इस साल मई में रामायण: पार्ट वन की शूटिंग करेंगे. रामायण: भाग एक में सनी देओल अतिथि भूमिका में हैं. दूसरे और तीसरे भाग में उनके किरदार को फुल दिखाया जाएगा. 

वहीं रामायण में लारा दत्ता कैकेयी की भूमिका निभाएंगी. विभीषण के किरदार के लिए विजय सेतुपति भी मेकर्स से बातचीत कर रहे हैं.