logo-image

जूनियर NTR के साथ साउथ फिल्मों में डेब्यू करेंगी Janhvi Kapoor!

आरआरआर अभिनेता जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म देवारा को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कथित तौर पर इस फिल्म में एक्ट्रेस साई पल्लवी एनटीआर की पत्नी की भूमिका निभाएंगी. वहीं फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी फिल्म का हिस्सा हैं.

Updated on: 27 Jun 2023, 10:21 PM

नई दिल्ली:

आरआरआर अभिनेता जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म देवारा को लेकर फैंसॉ बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कथित तौर पर इस फिल्म में एक्ट्रेस साई पल्लवी एनटीआर की पत्नी की भूमिका निभाएंगी. वहीं फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी फिल्म का हिस्सा हैं. तेलुगु सनसनी जूनियर एनटीआर लगातार सफल फिल्मों के साथ अपने करियर को आगे बढ़ा रहे हैं. उनकी लोकप्रियता भी सीमाओं को पार कर गई है और आरआरआर के साथ अंतरराष्ट्रीय पहचान तक पहुंच गई है.

जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म है 'देवरा'

वर्तमान में, जूनियर एनटीआर अपनी 30वीं फिल्म 'देवरा' पर काम कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर साउथ फिल्मों में डेब्यू कर कर रही हैं. फिल्म में सैफ अली खान के होने की भी खबरें सामने आ रही है. वहीं फिल्म में साईं पल्लवी के शामिल होने की संभावना है. कथित तौर पर, साई पल्लवी को जूनियर एनटीआर की पत्नी की भूमिका निभाने वाली हैं. जिसको लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

कास्टिंग पर ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं

वहीं पल्लवी की भागीदारी को लेकर मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं है. यह अनुमान लगाया गया है कि साई पल्लवी एक महत्वपूर्ण फ्लैशबैक एपिसोड में दिखाई दे सकती हैं, जो उनके करेक्टर में गहराई लाएगी. हालांकि, फैंस इस मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट की कास्टिंग की ऑफिशियल अनाउंमेंट को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- फिल्म रिलीज से पहले दरगाह पहुंची Amisha Patel, ट्रोलर्स ने कहा, क्या मंदिर की कमी है?

जान्हवी कपूर करेंगी तेलुगु डेब्यू!

इस बड़े बजट की फिल्म में जान्हवी कपूर लीड एक्ट्रेस में से एक होने के साथ, इंटरनेट पर अफवाहें फैल गई हैं. विभिन्न रिपोर्टों में मृणाल ठाकुर और कृति शेट्टी और कई अन्य नाम इस परियोजना से जुड़े हुए हैं. हालाँकि, प्रोडक्शन टीम ने अभी तक दूसरी लीड एक्ट्रेस के बारे में कोई विवरण नहीं दिया है.