logo-image

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर की फोटो देख अर्जुन कपूर हुए हैरान, दिया ऐसा रिएक्शन

जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) ने इन दिनों अपने रूटीन से कई तरह की तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 31 Mar 2023, 04:49 PM

मुंबई :

जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) ने इन दिनों अपने रूटीन से कई तरह की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो में वह समुद्र के किनारे पूल के पास चिल करने से लेकर रात के आसमान के नज़ारे देखने, सोने या अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही पर काम करने और मेकअप सेशन के दौरान बैंडेज लेते हुए भी दिखाई दे रही हैं. जाह्नवी (Janhvi) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'एक अति से दूसरी अति. उनके भाई अर्जुन कपूर ने तस्वीरों पर कमेंट किया, "कैजुअली मिक्सिंग वर्क लाइफ बैलेंस". 

पहली फोटो में वो एक गुलाबी फूलों वाली बिकनी में दिखती हैं, क्योंकि वह समुद्र के किनारे पूल के पास खड़ी है, जिसके बैकग्रांउड में सूरज ढल रहा है. इसके बाद उनकी अगली फोटो सफेद टोपी में दिख रही है, जो शायद उनकी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग से है, जिसमें वह एक क्रिकेटर की भूमिका में हैं. एक फोटो में वह एक सोफे पर सो रही है और उनकी कलाई पर स्याही से कुछ लिखा हुआ है.  वहीं उनकी एक फोटो आईने के सामने बैठी और तस्वीर क्लिक करते हुए दिखाई दे रही है जिसमें कोई उनका मेकअप कर रहा है और कुछ उनके घायल हाथ पर पट्टी बांध रहे हैं. काले रंग के गाउन और लहंगे में उनके आउटिंग की तस्वीरें भी हैं.

ये भी पढ़ें-Priyanka Chopra: बेटी मालती को लिए पहली बार भारत आईं प्रियंका चोपड़ा, साथ निक जोनस भी आए नजर 

मिस्टर एंड मिसेज माही में दिखेंगी जाह्नवी

जाह्नवी (Janhvi kapoor) के प्रोफेशनल वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अगली बार मिस्टर एंड मिसेज माही में एक क्रिकेटर के रूप में दिखाई देंगी. फिल्म में वह अपने रूही के को-स्टार राजकुमार राव के साथ एकजुट होंगी. वह काफी पहले ही वरुण धवन के साथ बावल की शूटिंग कर चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में जूनियर एनटीआर के साथ अपने दक्षिण डेब्यू की पुष्टि की, जिसे अस्थायी रूप से एनटीआर 30 (NTR 30) टाइटल दिया गया था. फिल्म का निर्देशन 'जनता गैराज' के निर्देशक कोराताला शिवा करेंगे. उन्होंने अपने जन्मदिन पर फिल्म का पोस्टर साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "आखिरकार यह हो रहा है. मेरे पसंदीदा @jrntr #NTR30 के साथ सेल शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती." पोस्टर में उन्हें एक साड़ी में एक नदी के किनारे बैठे हुए दिखाया गया है और उन्हें 'तूफान में क्लैम' के रूप में पेश किया गया है.जाह्नवी ने पिछले साल दो फिल्में रिलीज कीं. वह डिज्नी + हॉटस्टार पर गुड लक जेरी और सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई उनकी अन्य थ्रिलर मिली में देखी गई थीं.