logo-image

Urvashi Rautela: 'उर्वशी रौतेला को छोड़ेंगे नहीं...', आखिर क्यों IPL मैच में फैन ने दी एक्ट्रेस को धमकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

Updated on: 13 May 2023, 11:59 AM

नई दिल्ली:

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. हाल में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक क्रिकेट फैन एक्ट्रेस को धमकी देते नजर आ रहा है. IPL मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद फैन उर्वशी का नाम लेकर उन्हें धमकाने की कोशिश करता दिख रहा है. एक्ट्रेस ने खुद इस वीडियो को शेयर कर धमकी देने वाले शख्स को लताड़ लगाई है. बीते कुछ महीनों से क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ नाम जुड़ने के बाद उर्वशी रौतेला लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

उर्वशी रौतेला का नाम अलग-अलग क्रिकेटर्स के साथ जुड़ता रहता है. खासतौर पर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ एक्ट्रेस का नाम जुड़ा था. दोनों की डेटिंग खबरें भी वायरल हुई थीं. हालांकि, ऋषभ पंत की ओर से इस डेटिंग अफवाह को लेकर कोई पुष्टी नहीं की गई थी. ऐसे में क्रिकेट फैन ने उर्वशी को जमकर ट्रोल किया था. अब एक फैन IPL मैच से उर्वशी को धमकाता दिखा है. 

उर्वशी के इंस्टा पर शेयर इस वीडियो में फैन कहता है..हम उर्वशी रोटेला को नहीं छोड़ेंगे...फिर वो मैचज खेल रहे क्रिकेटर अक्षर पटेल को अपनी ओर मुड़कर देखने की डिमांड करता है. वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन दिया- "मेरे सरनेम का मजाक मत उड़ाओ....ये मेरे लिए बहुत कीमती है..नाम और सरनेम के साथ दुआएं और आशीर्वाद जुड़ा होता है...." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

फैंस भी इस शख्स को पागल कहते हुए एक्ट्रेस के नाम पर बदतमीजी न करने की अपील करते दिख रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करने पर उर्वशी को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया था. एक यूजर ने लिखा- वो जो आपको धमकी दे रहा है उससे फर्क नहीं पड़ता रौतेला गलत बोला इससे फर्क पड़ रहा है...? एक और यूजर ने लिखा- आपको अटेंशन चाहिए होता, आप इस वीडियो से भी अटेंशन पाने की कोशिश कर रही हैं.  वहीं कुछ यूजर्स उर्वशी को सपोर्ट करते नजर आए और इस शख्स से क्रिकेट के साथ उर्वशी का नाम न जोड़ने की अपील की.