logo-image

Urvashi Rautela : उर्वशी रौतेला ने क्या लाइमलाइट के लिए परवीन बाबी की बायोपिक से जोड़ा खुदका नाम ? सामने आई सच्चाई

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों रवीन बाबी (Praveen Babi) की बायोपिक में बतौर लीड काम करने को लेकर खबरों में हैं.

Updated on: 02 Jun 2023, 05:08 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं. एक्ट्रेस के अनुसार, वो परवीन बाबी (Praveen Babi) की बायोपिक में बतौर लीड नजर आने वाली हैं, जिसने लोगों को चौंका दिया है. वहीं इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने उनके इस दावे को गलत ठहरा दिया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि 'यह बहुत साफ है कि वो झूठ बोल रही हैं, और यह फर्जी खबर है. ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं बन रहा है.

ट्रेड सर्किट में भी ऐसे किसी प्रोजेक्ट को लेकर कोई बातचीत नहीं हो रही है.' इसके अलावा रिपोर्ट्स में कहा गया कि, 'निर्माताओं की ओर से किसी के बिना एक फोटोकॉल लॉन्च करना संभव नहीं है. 

तो, उर्वशी खुद वहां थीं, कोई निर्माता, लेखक, निर्देशक नहीं था...तो यह फोटोकॉल लॉन्च क्या है? इससे पता चलता है कि उनके दावे में कितनी सच्चाई है. उन्होंने मेकर्स के नाम का भी खुलासा नहीं किया है. वो कह सकती थी कि वो करना चाहती हैं, या करने की सोच रही हैं, लेकिन यह आरोप लगाना कि टीम के नाम के बिना इसे बनाया जा रहा है, निश्चित रूप से विश्वसनीय नहीं है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

जानकारी के लिए बता दें कि इस वायरल रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि,'किसी भी कलाकार के पास इतनी ताकत नहीं है कि वो इस तरह किसी प्रोजेक्ट की घोषणा कर सके. और परवीन बाबी पर बायोपिक जैसा कुछ तभी ऐलान होगा, जब प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा. और वो भी आमतौर पर डायरेक्टर या प्रोडक्शन हाउस की ओर से होता है. उर्वशी का दावा केवल कुछ लाइमलाइट पाने के लिए है.' हालांकि एक्ट्रेस की बात और इस खबर पर कितनी सच्चाई है इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है.

यह भी पढ़ें : Boney Kapoor Post : वेडिंग एनिवर्सरी पर बोनी कपूर को आई श्रीदेवी की याद, शेयर की अनसीन रोमांटिक PHOTO