logo-image

कोमल चौधरी के लटके-झटकों पर बेकाबू हो गई भीड़, स्टेज पर किया जबरदस्त डांस

कोमल चौधरी (Komal Choudhary) अपने कातिलाना डांस के लिए काफी मशहूर हैं और अक्सर स्टेज पर ऐसा डांस करती हैं कि लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं

Updated on: 11 Feb 2022, 10:41 AM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्टेज शोज के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर ही वायरल होते रहते हैं. सपना के अलावा एक और हरियाणवी डांसर हैं कोमल चौधरी (Komal Choudhary) जिनके वीडियोज इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं. कोमल चौधरी (Komal Choudhary) अपने कातिलाना डांस के लिए काफी मशहूर हैं और अक्सर स्टेज पर ऐसा डांस करती हैं कि लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं. हरियाणवी डांसर्स के डांस को लोग अश्लील मानते हैं लेकिन फिर भी इन्हें देखने वालों की भीड़ लाखों में उमड़ती है.

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर की लेस्बियन पार्टनर है ये एक्ट्रेस! Photos हो रहीं वायरल

कोमल चौधरी (Komal Choudhary) का एक लेटेस्ट वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है जिसमें वह सफेद और लाल रंग के सलवार सूट में कातिलाना डांस करती नजर आ रही हैं. कोमल के साथ स्टेज पर और लोग भी हैं जो उनका डांस इंजॉय कर रहे हैं. वीडियो में कोमल चौधरी हरियाणवी गाने 'हाय मेरे बिच्छू लडग्या' पर ऐसे मूव्स कर रही हैं जो लोग देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे. कोमल चौधरी (Komal Choudhary) के इस हरियाणवी डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.