logo-image
लोकसभा चुनाव

Happy Birthday Shah Rukh Khan: करीना, काजोल, कैटरीना से लेकर सोनम कपूर तक, इन सेलेब्स ने दी शाहरुख को बर्थडे की बधाई

शाहरुख खान के 50 वें बर्थडे पर फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां दे रहे हैं, जिनमें जूही चावला, करीना कपूर, काजोल जैसे कई हस्तियों के नाम शामिल हैं.

Updated on: 02 Nov 2023, 04:49 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Happy Birthday Shah Rukh Khan) आज 58 साल के हो गए हैं, और ये बर्थडे और भी खास तब हो गया जब उनके बर्थडे पर डंकी का टीजर रिलीज हो गया. फैंस शाहरुख को बर्थडे के साथ-साथ टीजर रिलीज तकी बधाईयां दे रहे हैं. करीना से लेकर काजोल, कैटरीना कैफ समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शाहरुख खान के लिए बर्थडे पोस्ट लिख रहे हैं. करीना कपूर ने भी सोशल मीडिया पर किंग खान की फोटो लगाकर उन्हें बर्थडे विश किया है, उन्होंने लिखा, हैप्पीइश्य बर्थडे किंग, आप हमेशा चमकते रहें. साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी शाहरुख खान को हैप्पी बर्थडे सर, किप शाइनिंग, बिग लव एंड रेस्पेक्ट ऑल्वेज. इसके साथ ही सोनम कपूर, कैटरीना कैफ, काजोल ने भी शाहरुख के लिए बर्थडे पोस्ट लिखा. 

 

जूही चावला ने इस तरह किया विश

जूही चावला ने शाहरुख के साथ कुछ पुरानी फिल्म की फोटो साझा कीं और लिखा, "दोस्ती के लिए 500 पेड़, जो शब्दों से परे है... समय से परे.... और कभी-कभी मेरी समझ से भी परे..!!! 😂😂😂 हैप्पी बर्थडे शाहरुख ....!!! जय और जूही को ढेर सारा प्यार. @iamsrk."

 

अजय देवगन ने ट्वीट किया, "जवान और शानदार होने का यह एक और शानदार साल है! जन्मदिन मुबारक हो @iamsrk. 

 

'आपका करिश्मा आपके फैंस को खुश करता रहता है'

कमल हासन ने ट्वीट किया, "बॉलीवुड के बादशाह और मेरे दोस्त @iamsrk को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! आपका करिश्मा, प्रतिभा और आकर्षण आपकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की तरह दुनिया भर में आपके फैंस को खुश करता रहता है.

निम्रत कौर ने किया ट्वीट

निम्रत कौर ने ट्वीट किया, "उस व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं जो क्लास और ग्रेस का प्रतीक है. @iamsrk आप ब्रह्मांड हैं जो अपने शुद्धतम रूप में प्यार का अनुभव कर रहे हैं. आपके होने के लिए धन्यवाद. हम आपसे प्यार करते हैं!!.सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने ट्वीट किया, "किंग!!! आपने सालों-साल हमारे दिलों पर राज किया है...हमेशा उन पर राज करते रहो!!! जन्मदिन मुबारक हो शाहरुख!!! लव यू मायमैन!

शाहरुख खान के घर पर थीं फराह

फराह खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि वह कल रात शाहरुख के घर पर थीं. उन्होंने एक क्लिप पोस्ट की और लिखा, "घर में सबसे अच्छी सीटों से पागलपन और प्यार देखा.. जन्मदिन मुबारक हो शाह.''

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो ये साल 2023 उनके लिए काफी अच्छा रहा, उनकी फिल्म पठान और जवान ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गईं.