logo-image

Ghoomer BO Collection: 85 लाख के साथ हुई थी फिल्म की ओपनिंग, जानें पांच दिन में आया कितना अंतर

इसने शनिवार को ₹1.1 करोड़ और रविवार को ₹1.5 करोड़ का कलेक्शन किया. हालांकि, सोमवार को यह गिरकर करीब 34 लाख पर पहुंच गई.

Updated on: 23 Aug 2023, 10:33 AM

:

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) स्टारर घूमर (Ghoomer) जब से रिलीज हुई है तब से सुर्खियां बटोर रही है. घूमर की कहानी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, इसे दर्शकों से भी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. लेकिन गदर 2 और ओमजी2 की दहाड़ के बीच ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. रिपोर्ट के मुातबिक, फिल्म ने मंगलवार को लगभग ₹30 लाख का कलेक्शन किया. इससे इसका कुल पांच दिन का कलेक्शन लगभग ₹4.09 करोड़ हो गया है.

 पहले दिन हुई थी अच्छी कमाई

घूमर शुक्रवार को पॉजिटिव रिव्यूज के बीच ₹85 लाख की शुरुआती कमाई के साथ रिलीज हुई थी.  पॉजिटिव चर्चा के बीच, इसने शनिवार को ₹1.1 करोड़ और रविवार को ₹1.5 करोड़ का कलेक्शन किया. हालांकि, सोमवार को यह गिरकर करीब 34 लाख और फिर मंगलवार को 30 लाख पर आ गया. 'पा' और 'की एंड का' फेम आर बाल्की द्वारा निर्देशित 'घूमर' में शबाना आजमी, अंगद बेदी और इवांका दास भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन और पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी (अंगद बेदी के पिता) का भी कैमियो है. सैयामी खेर ने अनीना नाम की एक बैटिंग चैंपियन की भूमिका निभाई है, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदार्पण करने से पहले अपना एक हाथ खो देती है. अभिषेक उसके कोच की भूमिका निभाते हैं क्योंकि वह आत्म-संदेह, दर्द, अपेक्षाओं और बहुत सारे संघर्ष के बीच एक लकवाग्रस्त गेंदबाज के रूप में वापसी करने की कोशिश करती है.

सैयामी ने लिखा था इमोशनल नोट

 वहीं घूमर के बारे में सैयामी ने एक नोट में लिखा था कि कैसे वह हमेशा से खेलों में रुचि रखती थीं लेकिन एक अभिनेता के रूप में, उन्हें एक्टिंग में अच्छा स्थान हासिल करने के लिए यह सब भूलने के लिए कहा गया था. फिल्म में अपने एक्टिंग के लिए मिल रही प्रशंसा का श्रेय कई लोगों को देते हुए उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “बाल्की ने मुझे वह दिया. इस फिल्म में मेरा खून, पसीना, आंसू और दिल है. अनीना मैं हूं, मैं अनीना हूं. पैलिंड्रोम सिर्फ नाम पर एक खेल से आगे तक फैला हुआ है.''