logo-image

Angad Bedi: नेहा धूपिया के आने से अंगद की जिंदगी पर पड़ा गहरा असर, एक्टर ने बताया पीछे का सच

अंगद (Angad Bedi) से इंटरव्यू के दौरान उनके फेवरेट सीन के बारे में पूछा गया, उन्होंने बताया, भावनाओं से भरपूर एक खूबसूरत सीन है जहां अनीना एक अंधेरे कमरे में बैठी है.

Updated on: 25 Aug 2023, 07:59 AM

नई दिल्ली:

लस्ट स्टोरीज़ में लव स्टोरी के बाद अंगद बेदी (Angad Bedi) घूमर (Ghoomer) के साथ डेडीकेटिड बॉयफ्रेंड के रूप में वापस आ गए हैं, जिसे हर लड़की चाहती है. एक्टर का कहना है कि यह एक निस्वार्थ जगह है जहां कोई अपने साथी को चमकने देता है और जब वह गिरती है तो उसे संभालने के लिए भी मौजूद रहता है. वह आर बाल्की (R Balki) की घूमर (Ghoomer) में सैयामी खेर के साथ एक्टिंग करते हैं, जिसमें अभिषेक बच्चन ने कोच का रोल प्ले किया है. अंगद बेदी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फिल्म के सफर और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्से जैसे नेहा धूपिया के साथ रिश्ता शेयर किया है.

अंगद (Angad Bedi) से इंटरव्यू के दौरान उनके फेवरेट सीन के बारे में पूछा गया, उन्होंने बताया, भावनाओं से भरपूर एक खूबसूरत सीन है जहां अनीना एक अंधेरे कमरे में बैठी है और जीत आता है और उससे माफी मांगता है और अपने प्यार का इजहार करता है. वह इतनी कमज़ोर स्थिति में है कि वह उस पर चिल्लाती है और उसे चले जाने के लिए कहती है. मैंने बाल्की सर से बात की और उनसे पूछा कि इस सीम को कैसे अपनाया जाए. उन्होंने कहा कि इससे निपटने का एकमात्र तरीका वर्तमान में रहना है और किसी भी चीज़ के बारे में नहीं सोचना है. इसलिए उसने मुझे काफी समय तक उसे बिना हाथ के देखने नहीं दिया. उन्होंने कहा कि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीन है जहां मैं चाहता हूं कि जब आप पहली बार उसे बिना हाथ के देखें तो आपके अंदर की उथल-पुथल बाहर आ जाए. उस सीन में मेरे ज्यादा डायलॉग नहीं हैं. अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए, मुझे बहुत उपस्थित रहना होगा. वह बहुत अच्छे था.

ये भी पढ़ें-National Film Awards 2023: बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड जीतने पर भावुक हुईं आलिया भट्ट, इसको दिया अपनी जीत का क्रेडिट

नेहा को दिया क्रेडिट

इसके साथ ही उनसे इंटरव्यू में पूछा गया नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और वो खुद एक फुलटाइम एक्टर हो तो ऐसे में वो सब चीज कैसे मैनेज कर लेते हैं उन्होंने कहा इसका सारा क्रेडिट नेहा को जाता है,  वह अपना समय बहुत अच्छे से संभालती है और एक माँ के रूप में बहुत सावधानी बरतती है. वह अपने हिसाब से बच्चों का शेड्यूल बनाती हैं. और फिर हमेशा कोई न कोई भरता रहता है. बच्चों को कभी भी किसी भी समय अकेला नहीं छोड़ा जाता है.