logo-image

ओह तो इस वजह से अरबाज खान से अलग हुई जॉर्जिया एंड्रियानी, एक्ट्रेस ने ब्रेकअप को लेकर किया खुलासा

शूरा खान के साथ अरबाज खान की शादी के कुछ दिनों बाद, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने उनके साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खुलासा किय.

Updated on: 01 Feb 2024, 07:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने दिसंबर 2023 में अपनी गर्लफ्रेंड शुरा खान के साथ दूसरी बार शादी की. उन्होंने इससे पहले 1998 में मलायका अरोड़ा से शादी की थी दोनों का एक बेटा है. जिसका नाम अरहान खान है. लेकिन एक्स कपल ने मार्च 2016 में अलग होने की अनाउंसमेंट की और 2017 में तलाक ले लिया. इसके बाद अरबाज मॉडल और एक्ट्रेस जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट करने लगे. एक एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने पहले पुष्टि की थी कि वे अलग हो गए हैं. अब, हाल ही में एक इंटरव्यू में जियोर्जिया ने अरबाज से शूरा से शादी के बाद उनके ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया.

जॉर्जिया एंड्रियानी ने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की

इंटरव्यू के दौरान जॉर्जिया एंड्रियानी ने बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने अरबाज की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक अच्छे इंसान हैं. "हां, हम अलग हो गए और एक साथी को छोड़ने का खालीपन हमेशा रहेगा. छोड़ना आसान नहीं है, क्योंकि आप व्यक्तिगत रूप से किसी के साथ रिश्ते में शामिल होते हैं. लेकिन रिश्ता खत्म होने पर आगे बढ़ना होता है. जियोर्जिया ने कहा, मैं उनको जीवन के दूसरे अध्याय की ओर बढ़ने के लिए उनके अच्छे होने की कामना करती हूं.

सलमान खान से जॉर्जिया को मिला फिटनेस सलाह 

जियोर्जिया ने उन रिपोर्टों को भी संबोधित किया जिसमें दावा किया गया था कि वह एक अभिनेता को डेट कर रही हैं. अफवाहों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें किसी बॉलीवुड अभिनेता से कोई सलाह मिली है, जॉर्जिया ने कहा, मैं आमतौर पर किसी भी अभिनेता से सलाह नहीं लेती, क्योंकि मुझे लगता है कि मैं अपनी यात्रा पर हूं, और वे अपनी यात्रा पर हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि फिटनेस सलाह का एक टुकड़ा उन्हें सलमान खान से मिला.

'अरबाज खान के लिए मन में हमेशा भावना रहेगी'

सलमान खान दिन में चार बार वर्कआउट करते हैं. लेकिन उनका फिटनेस रूटीन मुझसे अलग है.  लेकिन उन्होंने सुझाव दिया कि मेरी फ्रिंजेज (फ्रिंज-कट हेयरस्टाइल) को छोड़ दें, जो मैंने नहीं किया, क्योंकि मुझे वे पसंद थे. मॉडल-अभिनेत्री ने कहा. इस बीच, हाल ही में एक एक्सक्लूसिव बातचीत में, उन्होंने अपने ब्रेकअप की पुष्टि की अरबाज खान, जॉर्जिया ने कहा कि वे सबसे अच्छे दोस्त की तरह थे और उनके मन में हमेशा उनके लिए भावनाएं रहेंगी.