logo-image

बच्चे के आने के बाद Alia Bhatt के ये प्रेमी बन जाएंगे 'मामू जान'!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी चर्चा में बनी हुई है. जिस पर आलिया उर्फ गंगूबाई के प्रेमी अफसान का किरदार निभाने वाले शांतनु माहेश्वरी का रिएक्शन आया है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि बच्चा होने के बाद शांतनु उसके मामा होंगे या चाचा?

Updated on: 29 Jun 2022, 09:10 AM

नई दिल्ली:

न्यूली मैरिड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. ऐसे में पैप्स भी तमाम सेलेब्स से उनके रिएक्शन जानना चाहते हैं. जाहिर सी बात है कि इस खबर पर हर कोई आलिया और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) को बधाई दे रहे हैं. लेकिन इस बीच आलिया भट्ट उर्फ गंगूबाई के प्रेमी अफसान का किरदार निभाने वाले शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari on Alia pregnancy) का रिएक्शन सामने आया है. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि ये वीडियो (Shantanu Maheshwari video) विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई है. जिसमें पैपराजी एक्टर से पूछते हैं कि आलिया और रणबीर पेरेंट्स बनने वाले हैं, इस पर आप क्या कहना चाहेंगे. जिस पर शांतनु कहते हैं, 'बधाई दूंगा और क्या.' जिसके बाद उनसे सवाल किया जाता है कि आप मामा बने या चाचा? जिस पर एक्टर जवाब देते हैं, 'ये मुझे नहीं पता'. फिर हंसते हुए एक्टर वहां से निकल जाते हैं. गौरतलब है कि शांतनु फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया के अपोजिट थे. उस दौरान दोनों के बीच प्यार को दिखाया गया था. ऐसे में पैपराजी द्वारा एक्टर से ऐसा सवाल किए जाने पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

आपको बता दें कि शांतनु माहेश्वरी ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) से ही अपना बॉलीवुड डेब्यू (Shantanu Maheshwari bollywood debut) किया. जिसमें उनके काम के लिए उन्हें खूब सराहना मिली. इससे पहले एक्टर दो शॉर्ट फिल्म में भी दिख चुके हैं. जिनमें 'समथिंग लाइक लव' और 'स्पेशल डे' का नाम शामिल है. वहीं, वो कई टेलीविजन शो, म्यूजिक वीडियो और वेब सीरीज में भी दिख चुके हैं. फैंस को अब एक्टर के अगले प्रोजेक्ट का इंतजार है.