logo-image

Ganapath New Poster Out: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ फिल्म का नया पोस्टर रिलीज, जानें कब आएगा टीजर

इससे पहले गणेश चतुर्थी पर इसका पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें टाइगर श्रॉफ धांसू लुक में नजर आए थे. वहीं अब फिल्म मेकर्स ने नया पोस्टर जारी किया, जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन एक साथ नजर आए हैं

Updated on: 27 Sep 2023, 11:47 AM

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी एक बार फिर गणपत अ हीरो इज बॉर्न (Ganpath New Poster OUT) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है. दोनों को इससे पहले 2014 में आई फिल्म हीरोपंति (Heropanti) में एक साथ देखा गया था. हाल ही में फिल्म गणपत का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है.  इससे पहले गणेश चतुर्थी पर इसका पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें टाइगर श्रॉफ धांसू लुक में नजर आए थे. 

"गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न" (Ganpath New Poster OUT) के निर्माताओं ने एक नए पोस्टर को रिलीज किया, जिसमें मुख्य जोड़ी टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन एक साथ नजर आ रहे हैं. पोस्टर में, दोनों की जोड़ी इंटेनसिटी और स्टाइल का परिचय देती है, अलग ही केमिस्ट्री दिखाई देती है. पोस्टर में देखा जा सकता है कृति अपने हीरो के कंधे पर झुक कर कैमरे की ओर शक्तिशाली रूप से देख रही है. साथ ही, फिल्म के टीजर की नई रिलीज डेट की भी ऐलान कर दिया गया है. इसके साथ ही टीजर की निर्धारित डेट 27 सितंबर से आगे बढ़ाकर अब 29 सितंबर को कर दी गई है. टाइगर ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया, “हमसे मिलने के लिए करना होगा थोड़ा और इंतजार. क्योंकि हम लेकर आ रहे हैं आपके लिए कुछ खास. #गणपत का टीज़र 29 सितंबर, 2023 को आ रहा है. इस दशहरा, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में.”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

जानें कब रिलीज होगी फिल्म?

साथ ही पोस्टर के रिलीज होते ही फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी हैं. पोस्टर पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने उत्सुकता से कहा, "इंतजार नहीं कर सकता! आखिरकार बहुत लंबे समय के बाद आप दोनों से मिलना हुआ... मेरे बच्चे अब बड़े हो गए हैं... बब्लू-डिंपी से लेकर गणपत-जस्सी तक उन्होंने वास्तव में एक लंबा सफर तय किया है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, "अरे क्या पोस्टर है..." जबकि एक कमेंट में लिखा था, "कमाल है कि एक ब्लॉकबस्टर हिट आ रही है..." कई अन्य लोगों ने दिल और आग इमोजी का इस्तेमाल किया है. फिल्म की  रिलीज 20 अक्टूबर, 2023 को निर्धारित की गई है, जो दशहरा के त्योहार के साथ मेल खाती है.