logo-image

Gadar Re-Release: 'गदर' के रिलीज होने पर थिएटर पहुंचे सनी देओल, बोला आइकॉनिक डायलॉग

इंस्टाग्राम पर सनी देओल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वो दिल्ली के एक थिएटर में दर्शकों से मिलते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 09 Jun 2023, 08:36 PM

नई दिल्ली:

Gadar Re-Release In Theaters: सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ' गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar Ek Prem Katha) आज 9 जून कगो दोबारा रिलीज हो चुकी है. फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है. गदर 2 के बीच फिल्म मेकर्स ने पूरे 22 साल बाद 'गदर' के पहले भाग को दोबारा रिलीज करने का फैसला किया है. गदर के दोबारा रिलीज होने पर एक्टर सनी देओल दिल्ली के एक थिएटर में पहुंचे थे. वहां उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज दिया. इतना ही नहीं सनी देओल ने थिएटर में अपने फेमस डायलॉग भी सुनाए. 

इंस्टाग्राम पर सनी देओल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वो दिल्ली के एक थिएटर में दर्शकों से मिलते नजर आ रहे हैं. गदर के रिलीज होने पर सनी पाजी के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. फैंस ने यहां उनसे गदर का आइकॉनिक डायलॉगल सुनाने की डिमांड कर दी थीं. 

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में सनी देओल खचाखच भरे थिएटर में नजर आ रहे हैं.  उन्होंने डेनिम जींस और व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी. सिर पर पगड़ी पहने वो तारा सिंह वाले अवतार में नजर आए. थिएटर में सनी पाजी ने अपने फैंस को फेमस डायलॉग सुनाया और कहा, "हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था, और जिंदाबाद रहेगा!" इतना सुनते ही भीड़ से तालियों की आवाज गूंजने लगती है. सब खुशी से चिल्लाने लगते हैं. फिल्म देखने के बीच सनी देओल से लाइव डायलॉग सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके बाद सनी देओल ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और उन्हें अपना प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद दिया. सोशल मीडिया पर फैंसल सनी देओल के इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. साथ ही गदर 2 को लेकर भी दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. 

मेकर्स ने गदर के दोबारा रिलीज होने पर टिकट के प्राइस भी कम रखे हैं. दर्शक मात्र 150 रुपये में गदर देख सकते हैं. साथ ही एक टिकट खरीदने पर 1 टिकट मुफ्त (Buy 1 Get 1 Free) मिलने का भी ऑफर भी दिए जा रहे हैं. अनिल शर्मा की 'गदर-2' की शूटिंग पूरी हो चुकी है.ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल लीड रोल में हैं.