logo-image

Gadar 2 BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर छाई गदर 2, की इतने करोड़ों की कमाई  

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 40.10 करोड़ रुपये की धमाकेदार शुरुआत करने के बाद, सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर 'गदर 2' (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बरकरार रखी है, फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 43 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की.

Updated on: 13 Aug 2023, 01:50 PM

New Delhi:

Gadar 2 Box Office Collection: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 40.10 करोड़ रुपये की धमाकेदार शुरुआत करने के बाद, सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर 'गदर 2' (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बरकरार रखी है, फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 43 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का डोमेस्टिंक कलेक्शन 83.10 करोड़ रुपये हो गया है जो एक हिंदी फिल्म के लिए बहुत बड़ा है. 2023 में बहुत सी फिल्में अपने शुरुआती वीकेंड में इस तरह के आंकड़े हासिल नहीं कर पाई हैं.

आपको बता दें कि, फिल्म को लेकर एक भविष्यवाणी की गई थी कि फिल्म सिर्फ पांच दिनों में 175 करोड़ रुपये कमा सकती है और जल्द ही 300 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म के लिए सिनेमाघरों में बढती भीड देखकर ऐसा लग रहा है कि यह भविष्यवाणी जल्द ही सच होने वाली है. यह फिल्म पहले ही अपने मुख्य अभिनेता सनी देओल के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ओएमजी 2 (OMG 2) की टक्कर में गदर 2 (Gadar 2) रिलीज हुई थी, जिसने अपने शुरुआती दिन में केवल 10.26 करोड़ रुपये कमाए. हालाँकि, अच्छे रिव्यू और दमदार वर्ड ऑफ माउथ के साथ, OMG 2 आने वाले दिनों में गदर 2 का अच्छी कमाई कर सकती है. 

अनिल शर्मा (Anil Sharma) द्वारा निर्देशित, गदर 2 में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) भी शामिल हैं और यह 2001 की हिट फिल्म 'गदर' की अगली कड़ी है. 

यह भी पढ़ें - Sridevi Birth Anniversary: साउथ एक्ट्रेस से बॉलीवुड की हीरोइन कैसे बनीं श्रीदेवी? जानें 

इसके अलावा, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें गदर के फैंस को ट्रैक्टर्स और ट्रक में सवार फिल्म देखने आते हुए देखा जा सकता है.